S M L

Face-Off : हिना खान पर साधा शिल्पा शिंदे ने निशाना, बोलीं- हिना 'चॉल गर्ल' से भी ज्यादा बदतमीज

शिल्पा ने एक इंटरव्यू में कहा कि 'मैं हिना खान की एक्टिंग की कायल थी, लेकिन बिग बॉस में आने के बाद उनकी इमेज पूरी तरह से बदल गई'

Rajni Ashish Updated On: Jan 18, 2018 08:07 PM IST

0
Face-Off : हिना खान पर साधा शिल्पा शिंदे  ने निशाना, बोलीं- हिना 'चॉल गर्ल' से भी ज्यादा बदतमीज

कलर्स के सबसे कॉन्ट्रोवर्सियल शो 'बिग बॉस 11' में देश की दो सबसे पॉपुलर टीवी हीरोइंस शिल्पा शिंदे और हिना खान के बीच जो लड़ाई शुरू हुई, वो शो के खत्म होने के बाद बाहरी दुनिया में भी जारी है. हिना खान का एक वीडियो बिग बॉस हाउस से वायरल हुआ था, जिसके बारे में कहा गया कि इस वीडियो में हिना खान ने शिल्पा शिंदे के लिए 'कॉल गर्ल' शब्द का इस्तेमाल किया. हिना खान ने इस बारे में हालांकि बाहर आने के बाद सफाई भी दे दी. हिना ने कहा कि उन्होंने शिल्पा को 'कॉल गर्ल' नहीं बल्कि 'चॉल गर्ल' बुलाया था. बकौल हिना, वो शिल्पा की काफी रेस्पेक्ट करती हैं और वो इस तरह के शब्द का प्रयोग कतई ही नहीं कर सकती.

हिना चॉल गर्ल से भी ज्यादा बदतमीज : शिल्पा शिंदे

अब शिल्पा ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. शिल्पा ने स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि 'हिना चॉल गर्ल से भी ज्यादा बद्तमीज हैं. शिल्पा ने आगे कहा कि हिना खान की एक्टिंग की मुरीद थी. लेकिन घर में आने के बाद हिना कि हरकतों कि वजह से उनकी इमेज पूरी तरह से बदल गई'.

वो कहती हैं कि 'मैं जो भी काम करती थी, उसमें हिना को मुझसे काफी परेशानी रहती थी. शिल्पा ने हिना खान को बिग बॉस हाउस की गॉसिप क्वीन बताया. हिना ने पुनीष के बच्चे से लेकर अर्शी खान के शादीशुदा होने के गॉसिप को बिग बॉस हाउस में फैलाया था. वहीं हर बार में दखलअंदाजी करना हिना खान की आदत थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi