विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Buzz : आइटम सॉन्ग में शिल्पा शिंदे के मोटापे को लेकर ट्रोल करने वालों को शिल्पा ने दिया करारा जवाब

शिल्पा शिंदे ने उनकी बॉडी को लेकर भद्दे कमेंट्स करने वालों को आड़े हाथों लेते हुए दिया है करारा जवाब

Rajni Ashish Updated On: Sep 12, 2017 08:30 AM IST

0
Buzz : आइटम सॉन्ग में शिल्पा शिंदे के मोटापे को लेकर ट्रोल करने वालों को शिल्पा ने दिया करारा जवाब

एंड टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर हैं' की पुरानी 'अंगूरी भाभी' यानि शिल्पा शिंदे एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. शिल्पा अपने नए आइटम सॉन्ग की वजह से चर्चा में हैं. हाल ही में हमने आपको बताया था कि इस आइटम सॉन्ग में शिल्पा को उनके फिगर को लेकर ट्रोल किया जा रहा है. हमने आपको परेश रावल और ऋषि कपूर स्टारर कॉमेडी फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' में शिल्पा शिंदे के 'मारो लाइन' आइटम सॉन्ग की खबर से अपडेट किया था. इस गाने में शिल्पा शिंदे हॉट अंदाज में आइटम डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस गाने को लेकर अब सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है. अब शिल्पा ने दिया है हेटर्स को करारा जवाब.

शिल्पा ने हेटर्स को लिया निशाने पर

shilpa-shindeq1

एक वेबसाइट से बात करते हुए शिल्पा शिंदे ने उन्हें उनके बढे हुए वजन की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल किये जाने पर बात करते हुए कहा कि, "मुझे पता है कि मैं 'मारो लाइन' गाने में थोड़ी फैट लग रही हूं. जब मैं इसके लिए जब मैंने गाने की शूटिंग की थी तब मैं फैट थी, जब फिल्म के मेकर्स ने मुझे इसके लिए चुना था तब मैं फैट थी. लेकिन तब से अभी तक मैंने 7 किलोग्राम वजन घटा लिया है और मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मेरे वजन पर इतना हंगामा क्यों बरपा है ? "

शिल्पा ने आगे कहा, " मुझे ये गाना पसंद है. मुझे इस गाने को शूट करते वक्त कभी भी अजीब नहीं लगा. और ना ही ये गाना कहीं से भी मुझे वल्गर लगा. मुझे वास्तव में परवाह नहीं है कि लोग इस गाने को लेकर मुझे ट्रोल करते हैं. आप अपनी ट्रोलिंग जारी रखिये, मुझे अच्छा लग रहा है".

आखिर में अपने हेटर्स को निशाने पर लेते हुए शिल्पा ने कहा कि, ऐसे ट्रोलर्स से पूछना चाहती हूं जो महिलाओं के लिए उलटे सीधे कमेंट्स लिखते हैं, कि क्या उनके घरों में हेल्दी महिलाएं नहीं हैं क्या? क्या किसी महिला का हेल्दी होना गलत है? क्या हर महिला के लिए पतली होना जरूरी है?

शिल्पा शिंदे को जमकर किया गया ट्रोल

आपको बता दें कि इस आइटम सॉन्ग के रिलीज होने के तुंरत बाद ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने शिल्पा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. यूट्यूब पर इस गाने में शिल्पा शिंदे के मूव्स को लेकर बातें की जा रही हैं. वहीं कहा जा रहा है कि शिल्पा का वजन बढ़ गया है. कई यूजर्स ने गाने में उनके कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट किये हैं. कई लोगों ने यहां तक कहा कि वो मोटी हैं इसलिए उन्हें ऐसे कपड़े नहीं पहनने चाहिए. शिल्पा को बहुत मोटी कहकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया.

Screen Shot 2017-09-09 at 10.41.30 PM

Screen Shot 2017-09-09 at 10.41.38 PM

Screen Shot 2017-09-09 at 10.41.48 PM

Screen Shot 2017-09-09 at 10.41.57 PM

Screen Shot 2017-09-09 at 10.42.03 PM

Screen Shot 2017-09-09 at 10.42.13 PM

Screen Shot 2017-09-09 at 10.42.20 PM

Screen Shot 2017-09-09 at 10.42.27 PM

Screen Shot 2017-09-09 at 10.42.34 PM

Screen Shot 2017-09-09 at 10.42.45 PM

फिल्म की बात करें तो पटेल की पंजाबी शादी में ऋषि कपूर और परवेश रावल लीड रोल में हैं. इनके अलावा फिल्म में एक्टर वीर दास और पायल घोष भी लीड किरदार के तौर पर नजर आएंगी. यह फिल्म 15 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

आप यहां नीचे शिल्पा का हॉट आइटम नंबर देख सकते हैं

आपको बता दें कि ट्रोल्स, बॉडी शेमिंग और हेट कमेंट्स का शिकार होना टीवी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों के लिए नई बात नहीं रह गई है. आजकल सभी टीवी एक्ट्रेसेस सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. सोशल मीडिया पर हिरोइंस को उनके फिगर के लिए अक्सर उल्टे सीधे कमेंट्स आते रहते हैं. किसी एक्ट्रेस का सोशल मीडिया पर ट्रोल होना आजकल अकसर ही देखने को मिलता है. कभी अपनी ड्रेस, तो कभी वजन को लेकर सेलेब्स निशाने पर आते रहते हैं. आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे के पहले भी कई एक्ट्रेसेस बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकी हैं.

रिद्धिमा तिवारी हुई बॉडी शेमिंग का शिकार

लाइफ ओके के लोकप्रिय शो 'गुलाम' में हॉट एंड सेक्सी माल्दावाली का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रिद्धिमा तिवारी हाल ही में बॉडी शेमिंग का शिकार हुई. रिद्धिमा को 'गुलाम' में उनके अंग प्रदर्शन को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर निशाना बनाया गया. रिद्धिमा के उनके सेक्सी अवतार और बॉडी एक्सपोजर को लेकर सोशल मीडिया पर हेट कमेंट्स किए जाते रहे हैं. rishima

A post shared by @reedhee (@ridtiwari) on

A post shared by @reedhee (@ridtiwari) on

शुरू में रिद्धिमा ने इन हेट कमेंट्स को इग्नोर करना ही ठीक समझा. लेकिन जब उनके माता-पिता के बारे में और उनकी परवरिश पर कुछ हेटर्स ने कमेंट्स करना शुरू किया तो रिद्धिमा के सब्र का बांध टूट गया.

रिद्धिमा ने अपने हेटर्स को करारा जवाब देते हुए अपने इंटरव्यू में कहा-

'मैं ये जानती हूं कि मैं सेक्सी और सिडक्टिव रोल प्ले कर रही हूं और मेल फैंस को मैं अट्रैक्ट करती हूं. लोग मुझे सेक्सी कहते हैं और मेरे बॉडी पार्ट्स की तारीफ करते हैं. लेकिन जब आप मुझे सिर्फ एक सेक्स ऑब्जेक्ट समझने लगते हैं तो मैं उसका विरोध करूंगी. कुछ लोग सेक्स और फीमेल बॉडी पार्ट्स से बाहर ही नही निकल पाते हैं. आपको रियल और रील लाइफ को मिक्स नही करना चाहिए.

आपको ये समझना चाहिए कि हमारे लिए भी बोल्ड भूमिकाएं निभाना आसान नही है. आप अगर हमारी तारीफ नही करे सकते तो हमारे बारे में सोशल मीडिया पर उल्टे-सीधे कमेंट्स और जोक्स ना लिखें. सोशल मीडिया के पहले असल जीवन में भी मैंने अक्सर सडकों पर पुरुषों कि इसी गन्दी मासिकता को झेला है. कई बार तो उनपर पत्थर मारने तक कि स्थिति उत्पन्न हो गयी थी.'

अनेरी वजानी हुई बॉडी शेमिंग का शिकार

सोनी टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'बेहद' में सांझ का किरदार निभाने वाली संजीदा और उम्दा अदाकारा अनेरी वजानी हाल में अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गई थी.

अनेरी ने अपने सोशल हैंडल इंस्टाग्राम पर एक ऐसी पिक्चर शेयर की जिससे इंटरनेट पर बवाल मच गया.

आप भी देखिये अनेरी का ये पोस्ट

A post shared by Aneri Vajani (@vajanianeri) on

दरअसल अनेरी ने वर्ल्ड योग डे को सेलिब्रेट करते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने सिर्फ इनर वियर पहनी हुयी थी. इस पिक्चर के पोस्ट करते ही उन्हें उनके पहनावे और उनके दुबले पतले शरीर को लेकर जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया गया.

कई फैंस ने तो उनके लिए भद्दे कमेंट्स तक पोस्ट करना शुरु कर दिया. हालांकि कुछ फैंस ने अनेरी को सपोर्ट करते हुए लिखा कि ये अनेरी कि चॉइस है कि वो क्या पहनना चाहती हैं, कैसी दिखना चाहती हैं.

लेकिन फिर भी उल्टे-सीधे कमेंट्स आने बंद नहीं हुए.

अब अनेरी ने अपने सभी हेटर्स को अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये करारा जवाब दिया है. अनेरी उन्हें मिल रहे हेट कमेंट्स से बेहद खफा हैं. अनेरी ने लिखा

'हां, मैंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की! कुछ लोगों को यह पसंद आई और कुछ को नहीं! लेकिन ईमानदारी से पूछें तो आप लोगों की प्रॉब्लम क्या है, अगर आप मोटे हैं और पिक्चर पोस्ट करते हैं तो दुनिया को उसमे परेशानी है,अगर आप पतले हैं और तस्वीर पोस्ट करते हैं तब भी दुनिया को समस्या है!

दोस्तों, यदि आपको इतनी प्रॉब्लम है तो पिक्चर को इग्नोर करो! मैंने ये पिक्चर अपने लिए अपने अकाउंट पर पोस्ट की है ! इसलिए ठन्ड रखो !! भगवान ने शक्ल तो अच्छी दी है शायद, तो बातें भी अच्छी कर लिया करो ! कोई बात नहीं भगवान सब ठीक कर देगा ! बस अपनी सोच तो खुद ही ठीक करनी पड़ेगी ! धन्यवाद!'.

आप भी अनेरी का ये पोस्ट देखिये

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi