S M L

OMG : शिल्पा ने अपनी 'दुश्मन नंबर 1' हिना के लिए कुछ ऐसा कहा, सभी रह गए हैरान

शिल्पा शिंदे ने ट्वीट कर हिना की तारीफ की है, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि शिल्पा ने हिना के आगे दोस्ती का हाथ बढ़ाया है

Updated On: May 14, 2018 07:31 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG : शिल्पा ने अपनी 'दुश्मन नंबर 1' हिना के लिए कुछ ऐसा कहा, सभी रह गए हैरान

बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे और फर्स्ट रनर-अप हिना खान के बीच शो के शुरुआत से ही कोल्ड वॉर शुरू हो गई थी और शो के खत्म होने के बाद भी दोनों के बीच अदावत जारी रही. दोनों ने गाहे बगाहे एक दूसरे के खिलाफ जुबानी बमबारी की. इन दोनों के अलावा इनके फैंस भी सोशल मीडिया पर भी अक्सर भिड़ते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दिखाने की कोशिश की गई है कि विजेता के रुप में जब शिल्पा के नाम की घोषणा हुई थी तो हिना के फैंस ने किस तरह का रिएक्शन दिया था. जब इस वीडियो पर शिल्पा की नजर गई तो उन्होंने ट्वीट कर बेहद ही चौंकाने वाला रिएक्शन दिया.

शिल्पा ने की हिना की तारीफ

शिल्पा शिंदे ने ट्वीट कर हिना की तारीफ की है, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि शिल्पा ने हिना के आगे दोस्ती का हाथ बढ़ाया है. शिल्पा ने इस वीडियो को रिट्वीट करके लिखा है कि, ‘जिंदगी काफी छोटी है. निगेटिविटी से ज्यादा फन देखो. मैं हिना को वाकई में पसंद करती हूं. और अब बिग बॉस खत्म हो चुका है तो अब लड़ने का कोई प्वॉइंट नहीं है. हिना काफी अच्छा काम कर रही है तो मेरी सभी से गुजारिश है कि एक दूसरे से नफरत करने से अच्छा है कि अपने आइडल को प्यार करें. सभी का बहुत सारा प्यार’. आप शिल्पा के ट्वीट को यहां नीचे देख सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi