S M L

विकास गुप्ता के बाद अब इस पॉपुलर कॉमेडियन के साथ शिल्पा शिंदे का ये 'डांस वीडियो' हुआ Viral

जियो धन धना धन का एक वीडियो में शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर नागिन करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है

Updated On: May 21, 2018 11:05 AM IST

Rajni Ashish

0
विकास गुप्ता के बाद अब इस पॉपुलर कॉमेडियन के साथ शिल्पा शिंदे का ये 'डांस वीडियो' हुआ Viral

आजकल पॉपुलर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अपने नए शो 'जियो धन धना धन' की वजह से बिजी हैं. इस शो में उनके साथ बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे भी दिखाई दे रही हैं. अब इन दोनों एक वीडियो की वजह से खबरों में हैं. दरअसल इस शो में सुनील और शिल्पा पति-पत्नी की भूमिका निभा रहे हैं और एक वीडियो में शिल्पा और सुनील नागिन डांस करते नजर आ रहे हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में शिल्पा-सुनील 'तेरे संग प्यार में नहीं तोड़ना' पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

शिल्पा और सुनील की कॉमिक केमिस्ट्री देखने लायक है. दोनों को देखकर इनके फैंस हंसी से लोटपोट हो रहे हैं.

इसके पहले बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में विकास गुप्ता संग शिल्पा ने 'मैं तेरी दुश्मन' पर नागिन डांस किया था.

इसके पहले भी शो के दौरान एक सीन में बारिश का रोमांटिक सीन फिल्माया गया था. जिसमें शिल्पा और सुनील सैफ-रानी की हिट फिल्म हम-तुम के टाइटल सॉन्ग पर बेहद ही रोमांटिक डांस करते नजर आए जिसका वीडियो तेजी से वायरल हुआ था.

इसके पहले भी शिल्पा-सुनील का एक रोमांटिक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में शिल्पा और सुनील रेट्रो लुक में दिखाई दिए थे और इन दोनों के फैंस ने इस वीडियो को खूब पसंद किया था.

क्या खास है शो में?

IMG-20180405-WA0013

आपको बता दें कि इस शो की खासियत ये है कि कॉमेडी किंग और क्रिकेट किंग के बीच की पार्टनरशिप क्रिकेट के इनसाइड यानी ग्रीनरूम के कुछ मजेदार किस्सों को पहली बार क्रिकेट के चाहने वालों के बीच लाए जाते हैं.

जियो प्ले अलॉग लाइव शो में इनाम भी शानदार रखे गए हैं. मुंबई में सपनों का घर, 25 कारें और करोड़ों के इनाम. शिल्पा शिंदे, अली असगर, सुगांधा मिश्रा, सुरेश मेनन, परेश गनात्रा, शिवानी दांडेकर और अर्चना विजय सहित तमाम बॉलीवुड और क्रिकेट की हस्तियां इस शो का हिस्सा हैं.

आप यहां नीचे सुनील ग्रोवर, शिल्पा शिंदे और कपिल देव की मस्ती भरी जुगलबंदी देख सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi