S M L

Bigg Boss 11 : जानिए क्यों पिछले कई सीजंस के विनर्स के रिकॉर्ड को तोड़ सकती हैं शिल्पा शिंदे

सोशल मीडिया पर वोटिंग ट्रेंड्स के हिसाब से आ रही खबरों में बताया जा रहा है कि शिल्पा शिंदे को जनता का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है

Updated On: Jan 10, 2018 06:29 PM IST

Rajni Ashish

0
Bigg Boss 11 : जानिए क्यों पिछले कई सीजंस के विनर्स के रिकॉर्ड को तोड़ सकती हैं शिल्पा शिंदे

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' के फिनाले में अब बस कुछ ही घंटों बाकी रह गए हैं. अब जैसे जैसे फिनाले की घड़ी नजदीक आती जा रही है इस शो के फैंस की धड़कनें तेज होती जा रही है. फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर कौनसा कंटेस्टेंट ये शो जीतकर इसकी ट्रॉफी अपने नाम करके ले जाएगा. अब इस हफ्ते बिग बॉस ने शो में बचे सभी पांचों कंटेस्टेंट्स शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान, पुनीष शर्मा और आकाश डडलानी को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया है. सोशल मीडिया पर वोटिंग ट्रेंड्स के हिसाब से आ रही खबरों में बताया जा रहा है कि शिल्पा शिंदे को जनता का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है जबकि आकाश डडलानी को सबसे कम वोट मिले हैं.

वैसे इसके पहले भी शिल्पा जब भी नॉमिनेट हुई हैं उन्हें जनता का जबरदस्त समर्थन मिला है. कुछ हफ्तों पहले भी जब हिना खान और शिल्पा शिंदे के बीच लाइव वोटिंग के जरिये बेस्ट एंटरटेनर का मुकाबला हुआ तब भी शिल्पा की स्ट्रांग फैन पावर का मुजाहिरा देखने को मिला. इस टास्क में शिल्पा और हिना को गाना गाकर दर्शकों को एंटरटेन करना था. हिना एक अच्छी सिंगर भी हैं ये सब जानते हैं इसलिए सभी को लगा था कि ये टास्क हिना आसानी से जीत जाएंगी. हिना ने गाना भी बेहतरीन गाया लेकिन जब शिल्पा ने गाया तो दर्शकों ने उन्हें हिना के मुकाबले बहुत ज्यादा वोट दिए.

यही नहीं बीबी मॉल टास्क में भी दर्शकों ने मॉल में मौजूद विकास, शिल्पा, हिना और लव के लिए वोटिंग की. जब वोट्स गिने गए तो विकास और हिना से कहीं ज्यादा वोट्स शिल्पा को मिले थे.

वहीं इसके पहले शिल्पा ने अपने फैंस के दम पर सोशल मीडिया पर ऐसा रिकॉर्ड कायम किया जो इसके पहले किसी भी बिग बॉस कंटेस्टेंट ने पूरा नहीं किया था. बिग बॉस के इतिहास में शिल्पा ऐसी प्रतियोगी के तौर पर सामने उभर कर आईं जिसके लिए फैंस ने 1 मिलियन से ज्यादा ट्वीट किया. अब सोशल मीडिया पर वोटिंग ट्रेंड्स से पता चल रहा है कि शिल्पा फैन फॉलोविंग में मनवीर गुर्जर, गौहर खान और गौतम गुलाटी जैसे पॉपुलर शो विनर्स को भी पीछे छोड़ती हुई दिखाई दे रही हैं.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi