In association with
S M L

BB11 Video : बिग बॉस फाइनलिस्ट शिल्पा शिंदे का ये सफरनामा देख आपकी आंखों से भी छलक जाएंगे आंसू

आज रात के एपिसोड में जब चारों कंटेस्टेंट्स का सफरनामा दिखाया जाएगा तो उसमें सबसे इमोशनल कर देने वाला वीडियो शिल्पा का ही होगा

Rajni Ashish Updated On: Jan 13, 2018 04:24 PM IST

0
BB11 Video : बिग बॉस फाइनलिस्ट शिल्पा शिंदे का ये सफरनामा देख आपकी आंखों से भी छलक जाएंगे आंसू

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' के फिनाले में अब कुछ ही घंटों का वक्त ही बाकी है. 19 कंटेस्टेंट्स के साथ शुरू हुआ इस शो में शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीष शर्मा के रूप में चार फाइनलिस्ट मिल चुके हैं. इन सब का सफर यकीनन काबिल-ए-तारीफ है. इन चारों के फैंस अलग अलग दावे कर इनको शो के विनर के तौर पर देख रहे हैं. लेकिन शो में शिल्पा शिंदे ने जिस कदर फैन फॉलोविंग अर्जित की है वो हर तरफ चर्चा का केंद्र है.

शिल्पा का संयम और ईमानदारी दर्शकों के दिल को छू गई

इस शो में शिल्पा की ईमानदारी, रिश्तों को लेकर उनकी समझ और घरवालों के प्रति समर्पण इस बार के सीजन की हाईलाइट साबित हुआ है. शिल्पा ने ना सिर्फ अपने आलोचकों का संयम से सामना किया बल्कि इसके साथ सभी कंटेस्टेंट्स को अपने परिवार की तरह समझते हुए उनके खाने-पीने का पूरा ख्याल रखा. जहां विकास गुप्ता से उनके बनते-बिगड़ते रिश्ते ने भी उन्हें खूब चर्चा में रखा वहीं शिल्पा का इमोशनल साइड भी दिखा जो दर्शकों को काफी रियल लगा जिसकी वजह से वो सीधे उनके दिलों में उतर गई. उनपर शो में टास्क में काम और किचन में ज्यादा टाइम बिताने के इल्जाम भी लगे लेकिन शिल्पा ने इन सभी इल्जामों का ईमानदारी से और डटकर सामना किया. आज रात के एपिसोड में जब चारों कंटेस्टेंट्स का सफरनामा दिखाया जाएगा तो उसमें सबसे इमोशनल कर देने वाला वीडियो शिल्पा का ही होगा.शिल्पा खुद जब इस वीडियो को देखती हैं तो उनके आंखों में आंसू छलक जाते हैं. आप यहां नीचे शिल्पा शिंदे का बिग बॉस 11 का सफरनामा यहां नीचे देख सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi