S M L

बिग बॉस 11 : कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन शिल्पा शिंदे हुई फाइनल, डिमांड की भारी भरकम रकम

सूत्रों के मुताबिक ये खबर आई है कि बिग बॉस हाउस में जाने के लिए शिल्पा शिंदे को फाइनलाइज कर लिया गया है

Rajni Ashish Updated On: Aug 31, 2017 12:02 AM IST

0
बिग बॉस 11  :  कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन शिल्पा शिंदे हुई फाइनल, डिमांड की भारी भरकम रकम

हमने आपको हाल ही में ये खबर दी थी कि ‘भाबी जी घर पर हैं’ की एक्स अंगूरी भाभी यानी कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन शिल्पा शिंदे कलर्स के रियल्टी टीवी शो 'बिग बॉस 11' में नजर आ सकती हैं. लेकिन अब सूत्रों से हमें ये खबर मिली है कि शिल्पा बिग बॉस 11 के लिए फाइनल हो गई हैं.

शिल्पा ने डिमांड कि हाई फीस

shilpa-shindeq1

शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस हाउस में एंट्री के लिए भारी रकम की डिमांड की है. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि, शिल्पा ने शो मेकर्स से एक एपिसोड के 4 लाख रुपए की डिमांड की है. बताया जा रहा है कि बिग बॉस के मेकर्स भी शिल्पा को इतनी भारी रकम देने के लिए राजी हो गए हैं.

विवादों का है शिल्पा से पुराना नाता

17shilpa-shinde1

शिल्पा शिंदे एंड टीवी के शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी के किरदार कि वजह से बेहद लोकप्रिय हो गयी थीं. लेकिन सीरियल के प्रोड्यूसर के साथ विवाद और उन पर कई गंभीर आरोप लगाने के बाद उन्होंने यह शो छोड़ दिया था. शिल्पा ने प्रोड्यूसर्स के खिलाफ शोषण का आरोप भी लगाया था. shilpa-shinde-lodges-a-sexual-harassment-case-on-bhabhiji-ghar-pe-hai-producer-binaifer-kohli-husband

'भाबी जी घर पर हैं' के दौरान शिल्पा शिंदे की जबरदस्त फैन फॉलोविंग थी. अब अगर शिल्पा 'बिग बॉस' में एंट्री करती हैं तो हाई टीआरपी तो मिलेगी ही साथ ही दर्शकों को शिल्पा की लाइफ की कंट्रोवर्सी का मसाला भी देखने को मिलेगी.

इसके पहले जब शिल्पा शिंदे 'भाभी जी घर पर हैं' में काम कर रहीं थीं तब ये खबर आयी थी कि कपिल शर्मा के शो में दिखाई देंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi