S M L

Viral : एक्स 'अंगूरी भाभी' शिल्पा शिंदे ने कहा 'मारो लाइन तो तबीयत फाइन डार्लिंग'

शिल्पा शिंदे बॉलीवुड फिल्म में 'पटेल की पंजाबी शादी' हॉट आइटम डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं

Updated On: Sep 05, 2017 05:02 PM IST

Rajni Ashish

0
Viral : एक्स 'अंगूरी भाभी' शिल्पा शिंदे ने कहा 'मारो लाइन तो तबीयत फाइन डार्लिंग'

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन और एंड टीवी के लोकप्रिय टीवी सीरियल 'भाबी जी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस शि‍ल्पा शिंदे ने लम्बे वक्त बाद हॉट एंड सेक्सी अवतार में वापसी की है.

शिल्पा शिंदे का हॉट आइटम डांस

3719_1472560307_Shilpa-Shinde2

शिल्पा शिंदे बॉलीवुड फिल्म में 'पटेल की पंजाबी शादी' आइटम डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. टीवी सीरियल में अपने सिंपल अवतार में नजर आने वाली शिल्पा, इस फिल्म के आइटम नंबर में बेहद ही हॉट अंदाज अपनाया है. गाने में शिल्पा का तड़कता भड़कता अंदाज देखने को मिल रहा है जिसमें वो ऋषि‍ कपूर के साथ डांस करते नजर आ रही हैं.

shilpamos_083116020450

इस फिल्म में परेश रावल भी अहम किरदार निभा रहे हैं. ये शादी के थीम पर बनी एक कॉमेडी फिल्म है.फिल्म का आइटम सॉन्ग रिलीज हो गया है जिसके बोल हैं 'मारो लाइन तो तबीयत फाइन डार्लिंग' हैं. ये गाना शि‍ल्पा शिंदे के फैन्स के लिए किसी ट्रीट से काम नहीं है.

आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे पिछले साल प्रोड्यूसर के साथ विवाद को लेकर खबरों में आई थीं. टीवी शो 'भाबी जी घर पर हैं' में शिल्पा ने अंगूरी भाभी का रोल किया था. उन्होंने शो के प्रोड्यूसर पर यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराया था. शिल्पा की टीवी कि दुनिया में एक लोकप्रिय चेहरा हैं.

आप यहां नीचे शिल्पा का हॉट आइटम नंबर देख सकते हैं

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi