S M L

OMG : इस हसीना की वजह से दुश्मन नंबर 1 शिल्पा-हिना बनी दोस्त

अर्शी खान को कैप्टेंसी से बाहर करने के लिए शिल्पा और हिना ने मिलाया हाथ

Rajni Ashish Updated On: Dec 20, 2017 07:29 AM IST

0
OMG : इस हसीना की वजह से दुश्मन नंबर 1 शिल्पा-हिना बनी दोस्त

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में अब तक जमकर ड्रामा और एंटरटेनमेंट का डोज दर्शकों को देखने को मिल रहा है जिससे इस शो को जबरदस्त टीआरपी भी मिल रही है. वैसे इस शो के कंटेस्टेंट्स इस बार लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. शो में हर दिन समीकरण बदलते हुए दिखाई देते हैं. जैसे जैसे फिनाले की तारीख नजदीक आ रही है 'बिग बॉस हाउस' में अनहोनी होनी में परिवर्तित होती हुई दिखाई दे रही है. टीवी की 'बहू नंबर 1' हिना खान और देश की सबसे पॉपुलर भाभी जी शिल्पा शिंदे शो के शुरुआत से एक दूसरे को जरा भी पसंद नहीं करती. यहां तक कि कई मौकों पर दोनों ने खुलकर एक दूसरे के खिलाफ जहर उगला है लेकिन अब आज रात के एपिसोड में एक बार फिर कुछ ऐसा हुआ जिसने गेम को पलट कर रख दिया और खुद को मास्टरमाइंड समझने वाले विकास गुप्ता और उनकी ख़ास दोस्त अर्शी बस देखते ही रह गए.

दरअसल ‘बिग बॉस’ ने घर के सदस्यों को इस हफ्ते का लग्जरी बजट टास्क दिया था जिसके जरिये घर के नए कैप्टेन का चुनाव हो सके. इस टास्क का नाम ‘बीबी पॉल्ट्री’ टास्क है जिसके तहत गार्डन एरिया को एक पॉल्ट्री में तब्दील कर दिया गया है.

अर्शी के खिलाफ एक हुई शिल्पा-हिना

इस टास्क के तहत फार्म में हर सदस्य के नाम का एक अंडा होगा. इस टास्क के तहत बीच बीच में एक सदस्य का अंडा बाहर आएगा. कैप्टेंसी के दावेदार उस सदस्य को अपने नाम के अंडे की रक्षा कर उसे बाकि घरवालों से बचाना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा की वो पुल में ना फेंका जाए. अगर, घरवालों ने उसके अंडे को स्विमिंग पुल में डाल दिया तो वो सदस्य वो गेम से बाहर हो जाएगा.

अब अर्शी को विश्वास था कि उसके नाम के अंडे को प्रियंक और लव सुरक्षित रखेंगे जबकि हिना और शिल्पा ने अर्शी को कैप्टेंसी टास्क से बाहर करने के लिए हाथ मिला लिया था. हिना और शिल्पा ने जब अर्शी के अंडे को पानी में फेंकने के लिए जोर लगाना शुरू किया तो उन्हें लव और प्रियंक का भी साथ मिल गया. अर्शी और विकास की लाख कोशिशों के बाद भी हिना और शिल्पा अर्शी को कैप्टेंसी टास्क से बाहर करने में कामयाब हो गए. आप यहां नीचे इस वीडियो में देखिये पूरे ड्रामे की एक झलक.

A post shared by luv,s brother (@luvtyagilove) on

इसके बाद शिल्पा और हिना ने इस टास्क के बारे में खूब बात भी की. शिल्पा ने हिना से बताया कि कैसे अर्शी को इस बात का बुरा लगा कि शिल्पा ने अर्शी का साथ ना देकर हिना का साथ दिया और उसके अंडे को जहां सुरक्षित करवाया वहीं अर्शी के अंडे को पूल में फेंकने में मदद की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Social Media Star में इस बार Rajkumar Rao और Bhuvan Bam

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi