S M L

बिटकॉइन केस: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट ने की पूछताछ

बिटकॉइन केस को लेकर एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट ने राज कुंद्रा के खिलाफ समन जारी किया गया था

Updated On: Jun 05, 2018 03:29 PM IST

Akash Jaiswal

0
बिटकॉइन केस: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट ने की पूछताछ

बिटकॉइन केस का खुलासा होने के बाद मंगलवार को एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट के अधिकारीयों ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से कड़ी पूछताछ की. ईडी (एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट) 2000 करोड़ बिटकॉइन केस की जांच कर रही है जिसको लेकर कुंद्रा से आज पूछताछ की गई.

एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट के अधिकारीयों ने अमित भारद्वाज नामके एक शख्स को गिरफ्तार किया जिसके बाद इस केस का भंडाफोड़ हुआ. जांच के दौरान इसमें राज कुंद्रा का कनेक्शन भी पाया गया जिसके चलते उनके खिलाफ समन जारी किया गया था.

हाल ही में आयकर विभाग ने उन सभी लोगों के खिलाफ नोटिस जारी किया जो प्रति दिन एक करोड़ और उससे ज्यादा की कीमत में बिटकॉइन की डीलिंग करते थे. आयकर विभाग ने ऐसे लोगों की एक सूचि तैयार की जिसको एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट को भेजा गया. आयकर विभाग को शक था कि यहां धोखाधड़ी और पैसों के हेरफेर का मामला सामने आ सकता है और इसलिए ईडी को ये मामला सौंपा गया. सुनने में आया है कि काफी सारे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का नाम भी जांच के दौरान सामने आ सकता है.

बात करें राज कुंद्रा की तो ऐसा पहली बार नहीं है जब उनका नाम किसी स्कैम में सामने आया है. इससे पहले भी आईपीएल में सट्टेबाजी को लेकर वो फंस चुके हैं जिसके बाद उन्हें क्रिकेट और उससे जुड़ी सभी गतिविधियों से बैन कर दिया गया था.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi