S M L

Love is The Air: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने पत्नी के लिए किया रोमांटिक पोस्ट, बताई ये बात, पढ़ें

#ekladkikodekhatohaisalaga राज कुंद्रा ने सोनम कपूर की फिल्म के चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए इस पोस्ट को किया है

Updated On: Jan 31, 2019 12:33 PM IST

Ankur Tripathi

0
Love is The Air: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने पत्नी के लिए किया रोमांटिक पोस्ट, बताई ये बात, पढ़ें

बॉलीवुड में इन दिनों सोनम कपूर की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' चर्चा में बनी हुई है. जहां हर सितारा इस फिल्म को अपनी अपनी तरह से प्रमोट करता दिखाई दे रहा है. वहीं फिल्म की स्टारकास्ट भी फिल्म का जोरदार प्रमोशन कर रही है. ऐसे में फिल्म के प्रमोशन के लिए #ekladkikodekhatohaisalaga हैशटैग शुरू किया गया है. इस हैशटैग के चलते आपको अपनी प्रेमिका को रोमांटिक पोस्ट करना होता है.

ऐसे में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने भी अपनी महबूबा शिल्पा के लिए एक खास पोस्ट की है. इस पोस्ट में राज ने शिल्पा के साथ अपनी तस्वीर को साझा किया है. जिसमें ये जोड़ी बहुत ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही है. इस तस्वीर को साझा करते हुए राज ने लिखा '' एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए मुझे केवल इतना ही कहना है कि सपने हकीकत बन सकते हैं. मैंने उससे उसका दिल मांगी था लेकिन उसने मुझे अपनी आत्मा दे दी'' इस तस्वीर में राज और शिल्पा की जोड़ी कमाल लग रही है.

[ यह भी पढ़ें: Shocking: टीवी एक्टर राहुल दीक्षित ने की आत्महत्या, पिता ने पुलिस से की जांच की मांग, पढ़ें ]

ऐसे में टीवी की कई जोड़ियां भी इस चैलेंज को एक्सेप्ट करके कई पोस्ट कर रहे हैं. जहां अनीता हसनंदानी और उनके पति ने भी इस चैलेंज को किया है. आपको बता दें, सोनम कपूर की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' कल यानी 1 फरवरी को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में सोनम कपूर के अलावा उनके पिता अनिल कपूर, राजकुमार राव , जूही चावला नजर आएंगी. देखना मजेदार होगा ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसी कमाई करती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi