S M L

हॉट एक्ट्रेस शहनाज ट्रेजरीवाला ने पाकिस्तान जाने का प्रस्ताव ठुकरा कर बना दी सुर्खियां

भारत-पाकिस्तान के मौजूदा तनाव को देखते हुए शहनाज ट्रेजरीवाला ने उन्हें मिले पाकिस्तान आने के इनविटेशन को ठुकरा दिया

Updated On: Aug 13, 2017 02:18 PM IST

Rajni Ashish

0
हॉट एक्ट्रेस शहनाज ट्रेजरीवाला ने पाकिस्तान जाने का प्रस्ताव ठुकरा कर बना दी सुर्खियां

हॉट एंड बोल्ड फिल्म एंड टीवी एक्ट्रेस शहनाज ट्रेजरीवाला अकसर अपने बोल्ड अंदाज के लिए सुर्खियों में रहती हैं. शहनाज ने पाकिस्तान में एक कार्यक्रम में भाग लेने का प्रस्ताव ठुकरा कर एक बार फिर से खबरें बना दी हैं. वर्ष 2017 में अमेरिकी कॉमेडी फिल्म 'द बिग सिक' में एक पाकिस्तानी की भूमिका निभा चुकीं शहनाज को पाकिस्तान में एक कार्यक्रम के लिए इन्वाइट किया गया था.

लेकिन, भारत और पाकिस्तान के बीच मौजूदा तनाव को देखते हुए शहनाज ने इसमें भाग लेने से मना करने का बड़ा फैसला लिया.

शहनाज ने अपने इंटरव्यू में कहा कि, "अभी मैं पाकिस्तान में कार्यक्रमों में भाग नहीं लूंगी और हां मैंने इस प्रस्ताव को इसलिए ठुकराया, क्योंकि मुझे लगता है कि ये सही समय नहीं है."

फिलहाल शहनाज मालदीव में हैं और जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'कालाकांडी' के प्रचार के सिलसिले में भारत लौटेंगी.

हाल ही में शहनाज अपने एक प्रैंक वीडियो की वजह से सुर्खियों में आ गयी थी. इस वीडियो में वो एक नशे में धुत प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाते हुए दिखाई दे रही थी. सिर्फ इतना ही इस वीडियो में वो लड़कों से सेक्स करने का ऑफर देती हुयी भी दिखायी दे रही हैं. जहां इस पार्टी में हर कोई शहनाज के रवैय्ये को देखकर हैरान रह गया वहीं जो भी ये वीडियो देख रहा है वो शुरुआत में हैरत पड़ने को मजबूर हो रहा है.

इस वीडियो को लेकर शहनाज को हर तरफ उलटे सीधे कमैंट्स झेलने पड़े.जिसके बाद शहनाज ने वीडियो पर सफाई देते हुए कहा कि वह इस प्रैंक के जरिए सिर्फ लोगों कि मानसिकता को जानना चाहती थीं.

आप भी देखिये शहनाज का ये वीडियो

शहनाज ने इमरान खान की फिल्म 'डेल्ही बेली' में भी बोल्ड किरदार निभाकर सुर्खियां बनायीं थी.वहीं हाल के दिनों में उनका बिकिनी वाला अवतार भी वायरल हो गया था.शहनाज अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड पिक्चर्स अपने सोशल हैंडल पर पोस्ट करती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi