S M L

सोनम कपूर का बड़ा सपना हुआ पूरा, फोटो ट्वीट करके दिया सबूत

इस फिल्म को शेली चोपड़ा, मैक्रो भाऊ के साथ मिलकर बना रही हैं

Updated On: Feb 16, 2018 10:34 PM IST

Arbind Verma

0
सोनम कपूर का बड़ा सपना हुआ पूरा, फोटो ट्वीट करके दिया सबूत

सोनम कपूर बहुत जल्द अपने पिता अनिल कपूर के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. वैसे भी सोनम ये काफी अरसे से चाहती थीं कि वो किसी फिल्म में अपने पापा का साथ काम करें. उनकी ख्वाहिश अब बहुत जल्द ही पूरी होने जा रही है. आज से सोनम ने अपने पिता के साथ एक फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है.

सोनम और अनिल आ रहे हैं एक साथ

सोनम कपूर अपने पिता अनिल कपूर के साथ एक फिल्म में काम कर रही हैं. उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इस फिल्म का नाम है ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ जिसकी शूटिंग आज यानि शुक्रवार से शुरु भी हो चुकी है. सोनम कपूर ने अपने पिता और फिल्म के बाकी सदस्यों के साथ सेट से एक तस्वीर ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. तस्वीर शेयर करते हुए सोनम ने लिखा कि, ‘पापा और इस टीम के साथ होने से काम पर भी घर जैसा माहौल लग रहा है. फिल्म के पहले दिन की एक झलक’.

कई सितारे हैं इस फिल्म में

इस फिल्म में सोनम और अनिल कपूर के अलावा राजकुमार राव और जूही चावला भी होंगी. रिपोर्ट्स पर अगर गौर करें तो ये फिल्म पिता और बेटी के रिश्ते पर आधारित होगी. इस फिल्म को शेली चोपड़ा, मैक्रो भाऊ के साथ मिलकर बना रही हैं. आपको बता दें कि, शेली मशहूर निर्माता-निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा की बहन हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi