विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Viral : कंगना रनौत की फिल्म 'सिमरन' पर शेखर सुमन ने किया हमला, जमकर पड़ी ट्विटर पर गाली

शेखर सुमन ने अनवैरिफाइड अकाउंट से ट्वीट कर कंगना की फिल्म पर निशाना साधने की कोशिश की

Rajni Ashish Updated On: Sep 18, 2017 07:25 PM IST

0
Viral : कंगना रनौत की फिल्म 'सिमरन' पर शेखर सुमन ने किया हमला, जमकर पड़ी ट्विटर पर गाली

कंगना रनौत हर दिन किसी न किसी वजह से न्यूज हेडलाइंस में हैं. चाहे वो कोई बयान दे या ना दें फिर भी वो आजकल सुर्खियों में आ ही जाती हैं. अब कंगना रनौत अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'सिमरन' की वजह से खबरों में हैं. इस फिल्म में कंगना के काम को जहां क्रिटिक्स ने अच्छे रिव्युस दिए हैं वहीं बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के मामले में 'सिमरन' की चमक थोड़ी फीकी रही है. आपको बता दें कि कंगना की इस फिल्म ने वीकेंड तक 10.65 करोड़ रुपए की कमाई की है. अब कंगना की फिल्म सिमरन के बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन के पिता और पॉपुलर एक्टर शेखर सुमन ने निशाना साधा है.

शेखर ने किया इशारों में कंगना के खिलाफ ट्वीट

शेखर सुमन ने बिना कंगना का नाम लिए एक ट्वीट करते हुए उनपे निशाना साधा है. वैसे शेखर ने ट्विटर के अपने अनवैरिफाइड अकाउंट से ट्वीट किया है. लेकिन उनके ट्वीट से साफ नजर आता है कि उनका इशारा कंगना की तरफ ही है. शेखर ने अपने ट्वीट में लिखा- इतना हंगामा...इतना शोर शराबा...नतीजा? खोदा पहाड़...निकली चुहिया!

शेखर को किया गया जमकर ट्रोल

शेखर का ट्वीट करना था कि उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स ने जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. शेखर के ट्वीट करते ही कंगना रनौत के फैंस उन्हें जमकर कोसने लगे. ट्विटर पर कंगना समर्थकों ने शेखर को आड़े हाथ लिया और उन्हें बेरोजगार करार दिया. कुछ ने तो ये भी लिखा कि उन्हें कंगना की सफलता से जलन हो रही है. कुछ ने तो इससे भी आगे जाते हुए शेखर और उनके बेटे के लिखे बेहद ही भद्दे कमेंट्स किए.

कंगना ने अध्ययन पर साधा था निशाना

आपको बता दें कि एक टीवी इंटरव्यू में कंगना रनौत ने शेखर के बेटे अध्ययन सुमन, आदित्य पंचोली और ऋतिक रोशन पर जमकर खुलासे किए थे. ऋतिक और कंगना के विवाद के वक्त अध्ययन सुमन ने कंगना रनौत पर उन्हें मारने-पीटने और काला जादू करने का आरोप लगाया था. जिसपर कंगना ने इस इंटरव्यू में सफाई देते हुए कहा, अध्ययन 95 किला का था और मैं 49 किलो की. मैं कैसे उसे मार सकती हूं. लेकिन उसके इन सब आरोपों के बाद लगता है मुझे उसे मारना चाहिए था.

पहले भी शेखर को किया गया था ट्रोल

इसके पहले भी शेखर ने कंगना की फिल्म रंगून पर इनडायरेक्ट हमला किया था. बता दें कि शेखर सुमन ने एक हीरोइन पर ट्वीट किया जिसके मुताबिक 'एक कोकीन का सेवन करने वाली एक्‍ट्रेस अपने नामौजूद स्‍टारडम को ढो रही थी. वह अपने मुंह के बल गिरी है और देखिए कैसे. यह एक तरह का न्‍याय है.'

भले ही शेखर सुमन ने अपने इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया था, लेकिन इशारों से साफ था कि वो किसकी बात कर रहे हैं. हालांकि शेखर सुमन की मानें तो वह किसी और की ही बात कर रहे थे और बारे में उन्‍होंने ट्विटर के अपने अनवैरिफाइड अकाउंट से ट्वीट किया.

बता दें कि विशाल भारद्वाज निर्देशित फिल्‍म 'रंगून' साल की सबसे बड़ी फ्लॉप में से एक फिल्म रही थी.

Rangoon Film

(फोटो: फेसबुक से साभार)

यहां ये जानना दिलचस्प होगा कि शेखर सुमन और कंगना के बीच की अदावत नयी नहीं है. कंगना, शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. कभी दोनों का ये रिश्ता काफी सुर्खियों में था और कंगना के हर रिश्ते की तरह इसका भी अंत काफी विवादास्पद तरीके से ही हुआ.

जब सबसे पहली बार कंगना और ऋतिक रोशन के बीच मेल्स को लेकर पब्लिक्ली विवाद शुरू हुआ, तो कंगना ने ऋतिक के खिलाफ मीडिया में बयानबाजी करनी शुरू की. तब अध्ययन सुमन ने कंगना पर रिलेशनशिप के दौरान गालियां देने और बदतमीजी करने के आरोप लगाए थे.

इतना ही नहीं उन्होंने यह तक कह डाला था कि कंगना एक ड्रग एडिक्ट और सनकी हैं. अध्ययन सुमन के साथ रिश्ते खत्म होने के बाद कंगना ने आरोप लगाया था कि वो अपने करियर के लिए उन्हें इस्तेमाल कर रहे थे.

कंगना और अध्ययन ने भट्ट कैम्प की फिल्म "राज-द कंटीन्यू" में साथ-साथ काम किया था. कंगना का दावा था कि अध्ययन को ये फिल्म उनकी वजह से ही मिली थी. इस रिश्ते के टूटने के बाद कंगना ने शेखर फैमिली को भी कठघरे में खड़ा कर दिया और आरोप लगाया की बेटा फिल्मों के लिए और बाप राजनीति चमकाने के लिए उनके स्टारडम का इस्तेमाल करना चाहते थे. कंगना के इस आरोप पर पलटवार करते हुए शेखर ने कंगना पर अध्ययन का करियर तबाह करने का आरोप मढ़ दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi