S M L

OMG: शेखर सुमन का अकाउंट किया किसी ने हैक, पोस्ट की न्यूड तस्वीरें

फेसबुक अकाउंट हैक होने के बाद शेखर बंद करना चाहते है अपना फेसबुक अकाउंट.

Rajni Ashish Updated On: Apr 08, 2018 09:05 PM IST

0
OMG:  शेखर सुमन का अकाउंट किया किसी ने हैक, पोस्ट की न्यूड तस्वीरें

सीनियर कलाकार शेखर सुमन अब अपना फेसबुक अकाउंट बंद करने का सोच रहे हैं, वजह है उनका अकाउंट हैक होना. आपको बता दें शेखर सुमन का FB अकाउंट हैक कर किसी ने आपत्ति जनक कंटेंट पोस्ट किया था, जिसके बारे में शेखर को उनके फ्रेंड्स ने बताया.

जैसे ही शेखर को मामले का पता चला उन्होंने तुरंत ही साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई. शेखर सुमन ने प्रकरण के बाद एक इंटरव्यू में कहा कि मैं सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहता हूं. मेरा अकाउंट हैक होने की खबर भी मुझे दोस्तों से मिली. मैं पहले ही इसे बंद कर देना चाहता था लेकिन करीबियों ने कहा कि यहे सबसे जुड़े रहने का माध्यम है.

नहीं चाहता कि सोशल मीडिया से जुड़ा रहूं – शेखर

शेखर ने कहा, 'अकाउंट हैक होने के बाद मैं नहीं चाहता हूं कि सोशल मीडिया से जुड़ा रहूं. फेसबुक अकाउंट हैक होने से मैं बहुत परेशान हूं. इस घटना के बाद मैं ऐसा करने जा रहा हूं क्योंकि यह मेरी इज्जत का मामला है.'

डिजिटल ऐज में हैकिंग है गलत - शेखर

शेखर ने आगे कहा, 'सेलिब्रिटीज पर लोग भरोसा करते हैं. इसलिए लोग इस बात पर यकीन नहीं करेंगे कि मैंने अश्लील तस्वीर पोस्ट की है. मगर आम आदमी कैसे साबित करेगा कि वह दोषी नहीं हैं...डिजिटल दौर में हैकिंग बहुत खतरनाक है.

शेखर सुमन ‘एक राजा एक रानी’, ‘देख भाई देख’ ‘हेरा फेरी’ और 'मूवर्स एंड शेकर्स' जैसे बड़े शोज और फिल्मों में काम कर चुके हैं. शेखर संजय दत्त की फिल्म ‘भूमि’ में भी नजर आये थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi