S M L

Pulwama Terror Attack पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा, कहा '' जोश में नहीं सोच-समझ कर वार करना होगा''

जम्मू - कश्मीर के पुलवामा हमले के बाद बॉलीवुड सितारों से लेकर राजनेताओं तक सबकी अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. जहां हाल ही में ऐक्टर और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने इस मामले पर अपना पक्ष रखा है.

Updated On: Feb 19, 2019 10:11 AM IST

Ankur Tripathi

0
Pulwama Terror Attack पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा, कहा '' जोश में नहीं सोच-समझ कर वार करना होगा''

जम्मू - कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से भारत में पाकिस्तान के खिलाफ मन में बहुत गुस्सा है. ऐसे में बॉलीवुड सितारों से लेकर राजनेताओं तक सबकी अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. जहां हाल ही में ऐक्टर और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने इस मामले पर अपना पक्ष रखा है.

एक्टर ने कहा '' हमें ध्यान रखना होगा कि जोश में कहीं अपना होश न खो बैठें. मैं जानता हूं कि पुलवामा में जो भी हुआ, उसके बाद लोगों के मन में गुस्सा उबल रहा है. यह हमला कायरता-बेशर्मी भरा कृत्य है. इस वजह से हमें सबसे संभव कठोर तरीके से निपटा जाना चाहिए.

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि ''हमारे माननीय प्रधानमंत्री ने हमसे हिंसा के इस उन्मादी कृत्य का मुंहतोड़ जवाब देने का वादा किया है. हमें गुस्से और आक्रोश में जवाब नहीं देना चाहिए. हमें कुछ करने से पहले अपने अगले कदम के बारे में गहराई से सोचना चाहिए. जहां एक तरफ कुछ सितारे और राजनेता महज बयान में उलझे हुए हैं. वहीं अमिताभ बच्चन, सलमान खान, अक्षय कुमार समेत कई सितारों ने शहीद हुए जवानों की मदद के लिए धन राशी दी है.

[ यह भी पढ़ें: Pulwama Terror Attack: सलमान खान ने अपनी फिल्म 'नोटबुक' से निकाला आतिफ असलम का गाना ]

इस हमले के बाद फिल्म इंडस्ट्री की संस्था 'फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (Federation of Western India Cine Employees - FWICE) ने अब पूरी तरह से पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने से मना कर दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi