S M L

कपिल शर्मा पर फूटा शत्रुघ्न सिन्हा का गुस्सा, कहा मिमिक्री नहीं कपिल ने बनाया मेरा मजाक

कपिल शर्मा पर बुरी तरह भड़के शत्रुघ्न सिन्हा कपिल को याद दिलाई मिमिक्री की सीमाएं

Ankur Tripathi Updated On: Aug 09, 2018 11:06 AM IST

0
कपिल शर्मा पर फूटा शत्रुघ्न सिन्हा का गुस्सा, कहा मिमिक्री नहीं कपिल ने बनाया मेरा मजाक

टीवी से लेकर फिल्मों तक अपनी कॉमेडी का जादू बिखेर चुके कपिल शर्मा इन दिनों अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं . कपिल कई महीनों से टीवी से दूर हैं . कपिल अपने शो में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों की मिमिक्री किया करता थे . जहां कुछ सितारों को कपिल का यह अंदाज पसंद आता था तो कुछ उनसे नाराज भी हो जाते थे . हाल ही में बॉलीवुड के शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा ने कपिल शर्मा पर अपनी मिमिक्री करने को लेकर नाराजगी व्यक्त की है .

एक इंटरव्यू के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा '' अगर मिमिक्री लिमिट में रहकर की जाए तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है . लेकिन कपिल शर्मा ने मेरा मजाक उड़ाया . मेरी बेटी सोनाक्षी ने कई बार उसे ऐसा नहीं करने के लिए फटकार भी लगाई थी.'' आपको बता दें ,कपिल अपने शो पर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए कई बार शत्रुघ्न की आवाज में लोगों से मजाक किया करते थे . शत्रुघ्न ने कहा '' मैं मिमिक्री करने बुरा नहीं मानता और इसे खुले दिल से अपनाता हूँ . लता मंगेश्कर, आशा भोंसले, अमिताभ बच्चन की लोग मिमिक्री करते हैं. ये सब तब तक अच्छा लगता है जब तक लिमिट क्रॅास ना की जाए. ये सब मेरे साथ तब हुआ जब कपिल शर्मा ने मेरी मिमिक्री करनी शुरू की. सोनाक्षी ने उन्हें ऐसा नहीं करने को भी कहा था. ''

[ यह भी पढ़ें : ‘तख्त’ लेकर आ रहे हैं करण जौहर, मेगा स्टार्स से भरी पड़ी है फिल्म ] 

शत्रुघ्न सिन्हा ने यहां कपिल की क्लास लगाते हुए कपिल की मिमिक्री की सीमाएं याद दिलाई. कपिल इन दिनों अपनी बीमारी से लड़ रहे हैं . ख़बरों की माने तो कपिल बहुत जल्द एक वेब शो से वापसी करते नजर आएंगे .

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi