S M L

‘पद्मावती’ के बाद थरूर ने मानुषी पर चलाए शब्द बाण, अनुपम खेर ने जताई आपत्ति

मानुषी पर ट्वीट करके फंसे थरूर, यूजर्स ने हल्ला बोला

Updated On: Nov 19, 2017 08:55 PM IST

Arbind Verma

0
‘पद्मावती’ के बाद  थरूर ने मानुषी पर चलाए शब्द बाण, अनुपम खेर ने जताई आपत्ति

‘पद्मावती’ के बाद अब कांग्रेसी नेता शशि थरूर ने 2017 की मिस वर्ल्ड बनी मानुषी छिल्लर पर ट्वीट किया है. थरूर ने मानुषी के कंधे पर बंदूक रखकर मोदी पर वार करने की कोशिश की है.

Shashi Tharoor थरूर ने ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘नोटबंदी एक गलती थी. बीजेपी को ये बात समझनी चाहिए कि हमारा कैश पूरी दुनिया पर राज करता है. देखिए यहां तक कि हमारी ‘छिल्लर’ भी मिस वर्ल्ड बन गईं.’ आप सबको ये बात पता है कि इंडिया में खुले पैसों को चिल्लर कहा जाता है.

India's PM Modi speaks to the media inside the parliament premises on the first day of the monsoon session in New Delhi थरूर के इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स और अनुपम खेर ने ऐतराज जताया है. अनुपम खेर ने इस पर ऐतराज जताते हुए ट्वीट किया कि ‘आपका स्तर इतना क्यों गिर गया.’ वहीं एक यूजर ने रिप्लाई करते हुए कहा कि, ‘चिल्लर और छिल्लर में अंतर होता है थरूर जी. राजनीतिक निशाना साधना हो तो कुछ भी. हद है. कृपया उस लड़की का मजाक न उड़ाएं, जिसने हमें सम्मान दिलाया.’

1499209562-femina-miss-india-world-2017-manushi-chhillar-fb123 मानुषी छिल्लर ने 2017 के मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया है. देश को गौरवान्वित किया है. चीन में हुए कॉम्पीटीशन में मानुषी 118 कंटेस्टेंट को पीछे छोड़ते हुए मिस वर्ल्ड चुनी गईं. मानुषी वैसे तो हरियाणा से हैं लेकिन वो रहती दिल्ली में हैं. वो सोनीपत के मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस सेकंड ईयर की स्टूडेंट हैं. 17 साल बाद हिंदुस्तान की सरजमीं पर कोई मिस वर्ल्ड का खिताब लेकर आया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi