S M L

शशि थरूर की किताब 'वाय आई एम ए हिंदू' पर बनेगी वेब सीरीज, देखें ट्रेलर

इस वेब सीरीज को साल 2019 में अलग-अलग भाषाओं में रि‍लीज किया जाएगा

Updated On: Sep 06, 2018 02:19 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
शशि थरूर की किताब 'वाय आई एम ए हिंदू' पर बनेगी वेब सीरीज, देखें ट्रेलर

राजनेता और लेखक शशि थरूर की किताब 'वाय आई एम ए हिंदू' जल्‍द ही वेब सीरीज के रूप में लोगों के सामने पेश की जाएगी. इसकी जानकारी खुद शशि थरूर ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल के जरिए अपने चाहने वालों को दी है. इस वेब सीरीज का निर्माण राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित प्रोड्यूसर शीतल तलवार करेंगी. जबकि शशि थरूर खुद सीरीज को नैरेट करेंगे. देखें इस वेब सीरीज का ट्रेलर..

शशि थरूर की किताब पर बन रही वेब सीरीज

राजनेता और लेखक शशि थरूर की किताब 'वाय आई एम ए हिंदू' जल्‍द ही वेब सीरीज के रूप में लोगों के सामने पेश की जाएगी. बता दें, शशि थरूर की इस किताब में हिंदू धर्म की वर्तमान गलत व्याख्या और दुरुपयोग के बारे में बताया गया है. इसके अलावा उन्होंने इस किताब में हिंदू धर्म की सामाजिक-सांस्कृतिक विकास के बारे में भी बताया है. जिसके चलते ये उनकी ये किताब हाल ही में चर्चा का विषय बनी हुई थी.

ट्रेलर किया गया रिलीज

फिलहाल इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया. जिसमें शशि थरूर भारतीय संस्कृति, परंपरा, हिंदुओं की मान्यता, देवी-देवताओं, रीति-रिवाज समेत कई विषयों पर बात करते हुए दिख रहे हैं. बता दें कि, इस वेब सीरीज को साल 2019 में अलग-अलग भाषाओं में रि‍लीज किया जाएगा. गौरतलब है कि सात साल के बाद शीतल तलवार कोई फिल्म बनाने जा रही हैं. इससे पहले उन्होंने साल 2011 में 'मौसम' फिल्म को प्रोड्यूस किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi