S M L

‘धड़क’ का दूसरा गाना ‘झिंगाट’ किया गया रिलीज, मस्ती में झूमते नजर आए ईशान-जाह्नवी

शशांक खेतान की ये फिल्म राजस्थानी पृष्ठभूमि पर बनाई गई है, जो 20 जुलाई को रिलीज होगी

Updated On: Jun 27, 2018 12:57 PM IST

Arbind Verma

0
‘धड़क’ का दूसरा गाना ‘झिंगाट’ किया गया रिलीज, मस्ती में झूमते नजर आए ईशान-जाह्नवी
Loading...

जाह्नवी कपूर और शान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ का नया गाना ‘झिंगाट’ रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का टाइटल गाना अभी हाल ही में रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है. इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी दिखाई दे रही है.

नया गाना झिंगाट हुआ रिलीज

शशांक खेतान की फिल्म ‘धड़क’ का नया गाना ‘झिंगाट’ रिलीज कर दिया गया है. इस गाने के बोल हिंदी में रखे गए हैं, हालांकि, ट्यून वही है जो मराठी फिल्म ‘सैराट’ में थे. इस गाने को हू-ब-हू वैसा ही शूट किया गया है. इस गाने में ईशान खट्टर और जाह्नवी खुलकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने को ठीक वैसा ही फिल्माया गया है जैसा कि ‘सैराट’ में फिल्माया गया था. इस गाने को भी अजय-अतुल ने ही गाया है, जिसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. इसे करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

20 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि, शशांक खेतान की ये फिल्म राजस्थानी पृष्ठभूमि पर बनाई गई है, जो 20 जुलाई को रिलीज होगी. इस फिल्म के लिए लोग काफी इंतजार कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर काफी धूम मचाई थी, जिसे दर्शकों का भी भरपूर प्यार मिला. ट्रेलर के बाद फिल्म का टाइटल ट्रैक भी रिलीज किया गया जो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi