S M L

शाहरुख ने माफ की भंसाली की ‘गुस्ताखियां’

गिले-शिकवे भुलाकर देवदास के बाद फिर एक साथ काम करेंगे शाहरुख़-संजय

Updated On: Dec 23, 2016 12:47 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
शाहरुख ने माफ की भंसाली की ‘गुस्ताखियां’

क्या शाहरुख खान ने संजय लीला भंसाली से फिर दोस्ती कर ली है? मुंबई मिरर की रिपोर्ट पर यकीन कर लिया जाए तो इसका जवाब ‘हां’ में मिलता नजर आ रहा है.

मिरर के मुताबिक, शाहरुख ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गुस्ताखियां’ के लिए हां कर दी है. संजय की ये फिल्म 2018 में शुरू होगी. शाहरुख ‘गुस्ताखियां’ में मशहूर शायर साहिर लुधियानवी की भूमिका में नजर आएंगे.

साहिर लुधियानवी और अमृता प्रीतम की लव स्टोरी से दुनिया वाकिफ है. भंसाली इसी लवस्टोरी को अपने अंदाज में बड़े पर्दे पर लाने की तैयारी में हैं. हीरो के लिए शाहरुख का नाम पक्का है तो हीरोइन का अभी नाम फाइनल नहीं हुआ है. इसके लिए दीपिका से लेकर प्रियंका तक कई नामों पर चर्चा चल रही है.

शाहरुख की फेवरेट प्रियंका इस बाजी को मारती हैं या संजय अपनी फेवरेट हीरोइन दीपिका पादुकोण को इस प्रोजेक्ट के लिए लेंगे, ये भी काफी बड़ी खबर बनेगी.

शाहरुख-संजय में छिड़ी थी रिलीज की जंग

शाहरुख ने संजय की देवदास के बाद किसी फिल्म में उनके साथ काम नहीं किया, जिसकी वजह रही शाहरुख की फिल्मों के सामने संजय की अपनी फिल्में रिलीज करना. शाहरुख ने 2007 में ‘ओम शांति ओम’ रीलीज की थी, उसी दिन संजय ने अपनी फिल्म ‘सांवरिया’ में रणबीर कपूर और सोनम कपूर को लॉन्च किया था. शाहरुख ने संजय को समझाने की काफी कोशिश की थी लेकिन संजय अपने रुख पर अड़े रहे. पिछले साल संजय ने ‘बाजीराव मस्तानी’ उसी दिन रिलीज की जिस दिन शाहरुख़ की ‘दिलवाले’ आई. इससे ‘दिलवाले’ के बिजनेस को काफी नुकसान हुआ.

Diwali with Bajirao

18 दिसंबर को एक साथ रिलीज हुई थीं शाहरुख़ और संजय की फिल्में

‘पैचअप’ शाहरुख की मजबूरी?

शाहरुख खान की फिल्में पिछले कुछ सालों से सफलता के वो ऊंचाई नहीं छू पा रही हैं जैसी की उनसे उम्मीद की जाती है. ऐसे में अच्छे फिल्ममेकर्स के साथ काम करना किंग खान की मजबूरी है क्योंकि सुपरहिट फिल्ममेकर्स का बॉलीवुड में अकाल पड़ा हुआ है.

संजय लीला भंसाली अपनी तरह के अकेले फिल्ममेकर हैं जिनकी प्रतिभा को टक्कर देने वाला फिलहाल कोई नजर नहीं आ रहा. ऐसे में शाहरुख ने अगर उनके साथ दोस्ती कर ली है तो उनके फैन्स के लिए इससे अच्छी खबर नहीं आ सकती.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi