live
S M L

आमिर से पहले सचिन की फिल्म का शाहरुख़ ने क्यों किया प्रमोशन?

आमिर अब तक सचिन से अपनी फिल्मों का प्रमोशन कराते रहे हैं

Updated On: Apr 20, 2017 09:53 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
आमिर से पहले सचिन की फिल्म का शाहरुख़ ने क्यों किया प्रमोशन?

सचिन तेंदुलकर की आने वाली फिल्म ए बिलियन ड्रीम्स का प्रमोशन शाहरुख़ ख़ान ने किया. शाहरुख़ ने खुद की जिंदगी से सचिन को जोड़ते हुए ट्वीट किया कि जब सचिन ने अपने खेल में अच्छा किया तो शाहरुख़ ने भी अपने करियर में अच्छा किया और जब सचिन नहीं चले तो शाहरुख़ भी फेल हुए.

इस ट्वीट के साथ बॉलीवुड के बादशाह ने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन के लिए अपना ग्रेटिट्यूड दिखाया. तो सचिन भी कहां रुकने वाले थे उन्होंने शाहरुख़ से एक कदम आगे बढ़ते हुए उन्हें सीख दे डाली कि जिंदगी में अगर हार ना होती तो कोई कभी जीतता ही नहीं और कुछ सीखता भी नहीं.

इन दोनों के ट्वीट्स ने बता दिया कि कैसे शाहरुख़ सचिन को अपना आइकॉन मानते हैं और सचिन भी शाहरुख़ की फिल्म्स के फैन हैं वैसे आपको बता दें कि आमिर ख़ान ने अपनी फिल्मों की पब्लिसिटी के लिए सचिन के फेम का ज्यादा इस्तेमाल किया है. थ्रीईडियट्स के वक्त आमिर ख़ान ने सचिन से अपनी फिल्म का प्रमोशन करवाया था और अपने शो सत्यवेम जयते के दौरान भी सचिन ने आमिर ख़ान का प्रमोशन किया था.

जब से सचिन की फिल्म का ट्रेलर आया है तब से कई स्टार्स ने सचिन को फिल्म के लिए बधाई दी है लेकिन आमिर फिलहाल इस मुद्दे पर चुप्पी साधे हुए हैं. अब देखना होगा कि वो कब सचिन की फिल्म के लिए अपने फैंस से अपील करते हैं. शाहरुख़ तो आईपीएल टीम के मालिक भी हैं और सचिन तेंडुलकर कभी भी उनकी टीम से नहीं खेले फिर भी शाहरुख़ ने सचिन की फिल्म का प्रमोशन करके बता दिया है कि वो बड़े दिल के बादशाह भी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi