S M L

Buzz : सारा अली खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर दादी शर्मीला टैगोर ने दिया बड़ा बयान, पढ़ें

सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ बीते रोज रिलीज हुई है. जिसमें वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ स्क्रीन पर नजर आ रही हैं .

Updated On: Dec 08, 2018 11:09 AM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : सारा अली खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर दादी शर्मीला टैगोर ने दिया बड़ा बयान, पढ़ें

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सारा अली खान की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. जहां फिल्म में सारा अली खान का काम सभी को बहुत पसंद आ रहा है. हाल ही में एक खास इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान की दादी ने शर्मिला टैगोर ने सारा के डेब्यू को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.. जी हां शर्मीला का कहना है कि वो सारा से बहुत इम्प्रेस हैं.

हाल ही में शर्मीला टैगोर ने कहा '' मैं सारा के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बहुत उत्साहित हूं. मैं उससे बहुत ज्यादा इम्प्रेस भी हूं. मैं उसके कॉन्फिडेंस को लेकर खुश हूं. सारा के अंदर एक अलग सा चार्म है जो मुझे बहुत अच्छा लगता है. जिस तरह से सारा ने अपने आप को तैयार किया है उसे देखकर मुझे बहुत ख़ुशी होती है. इसके साथ ही करण जौहर के शो पर सारा को  सैफ के साथ देखकर बहुत गर्व महसूस हुआ.''

[ यह भी पढ़ें : OMG : सलमान खान के साथ अपनी खास बॉन्डिंग पर फिर बोलीं कैटरीना कैफ, पढ़िए ]

शर्मीला टैगोर की इन बातों से पता चलता है कि वो इस वक़्त कितना प्राउड फिल करती होंगी. जहां उनके घर के बच्चे कमाल की अदाकारी से उनका नाम रोशन कर रहे हैं. आपको बता दें, सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ बीते रोज रिलीज हुई है. जिसमें वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ स्क्रीन पर नजर आ रही हैं .

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi