S M L

Review: क्या ‘गंगा’ को खोज पाएगा ‘काशी’ या रावण की आग में जलकर खाक हो जाएगा ‘दशहरा’?

शरमन जोशी और नील नितिन मुकेश एक ही दिन बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगे

Updated On: Oct 25, 2018 02:20 PM IST

Arbind Verma

0
Review: क्या ‘गंगा’ को खोज पाएगा ‘काशी’ या रावण की आग में जलकर खाक हो जाएगा ‘दशहरा’?
Loading...

शरमन जोशी काफी वक्त से फिल्मी दुनिया से लगता है बाहर हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि काफी अरसे से उनकी कोई फिल्म आई नहीं है. हालांकि, अब एक फिल्म लेकर वो आ रहे हैं. शरमन की ‘काशी-इन सर्च ऑफ गंगा’ खुद से जूझने की एक बेमिसाल कहानी है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर क्या मिसाल देती है, ये देखने वाली बात होगी. वहीं, नील नितिन मुकेश 'दशहरा' लेकर आ रहे हैं. ये फिल्म कुछ खास नहीं लग रही है लेकिन पहले दिन में फिल्म के दर्शकों से काफी कुछ अंदाजा मिल जाएगा.

काशी-इन सर्च ऑफ गंगा लेकर लौट रहे हैं शरमन जोशी

26 अक्टूबर को तीन फिल्में आपस में टकराने वाली हैं, उनमें से एक है शरमन जोशी की ‘काशी-इन सर्च ऑफ गंगा’. ये गांव के एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो अपनी बहन को ढूंढते-ढूंढते कोर्ट-कचहरी के चक्करों में पड़ जाता है. शरमन जोशी इस फिल्म में काशी की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपनी लापता बहन गंगा की खोज में जुटे हुए हैं. शरमन ‘3 स्टोरीज’ के बाद एक और थ्रिलर फिल्म लेकर लौट रहे हैं. लेकिन इस बार की कहानी का मिजाज थोड़ा अलग है. इस बार शरमन एक संजीदा कैरेक्टर निभा रहे हैं जिसकी कहानी आध्यात्मिक नगरी काशी यानि वाराणसी की है. फिल्म में शरमन का किरदार काशी एक का डोम है, जो आजीविका के लिए मणिकर्णिका घाट पर शवों का दाह-संस्कार करवाने का काम करता है. फिल्म में शरमन के अलावा मनोज जोशी, मनोज पाहवा, अखिलेंद्र मिश्रा और गोविंद नामदेव नजर आएंगे.

क्राइम ड्रामा लेकर आ रहे हैं नील

अभिनेता नील नितिन मुकेश की फिल्म ‘दशहरा’ भी 26 अक्टूबर को ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में नील के अपोजिट टीना देसाई नजर आएंगी. ये भी एक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें ये दिखाया गया है कि पुलिस की टीम एक हॉस्टल में पहुंचती है, जहां 4 लोग मृत पाए जाते हैं. पहले देखने पर ऐसा लगता है कि चारों ने सुसाइड किया है लेकिन बाद में जांच करने पर पता चलता है कि ये सुसाइड नहीं बल्कि मर्डर है. ये एक क्राइम ड्रामा फिल्म है, जिसमें नील काफी दिनों बाद किसी फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले हैं. हालांकि, फिल्म के प्रमोशन के लिए उन्हें ज्यादा वक्त नहीं मिला है लेकिन फिल्म दशहरे की रावण की तरह जल जाती है या फिर विजय होती है राम की तरह, ये देखना लाजमी होगा.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi