विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Revealed : अजय देवगन को मारने पर शरद केलकर को क्यों नहीं आई नींद ?

शरद केलकर ने अपने पसंदीदा एक्टर के साथ एक्शन सीक्वेंस शूट करने पर किया बड़ा खुलासा

Rajni Ashish Updated On: Sep 02, 2017 10:35 PM IST

0
Revealed : अजय देवगन को मारने पर शरद केलकर को क्यों नहीं आई नींद ?

हाल ही में रिलीज हुई मल्टीस्टारर फिल्म 'बादशाहो' को दर्शकों ने मिला जुला रिस्पांस दिया है. अजय देवगन स्टारर ‘बादशाहो’ में टीवी स्टार शरद केलकर ने बेहद ही अहम रोल निभाया है. शरद केलकर पहली बार अपने फेवरेट एक्टर अजय देवगन के साथ इस फिल्म में किया है.

शरद ने किया बड़ा बड़ा खुलासा

img-589508

अपने एक इंटरव्यू में शरद ने बताया कि कैसे अजय पर हाथ उठाकर उन्हें कई रातों तक नींद नहीं आई ? दरअसल अजय और शरद के बीच एक एक्शन सीन शूट हो रहा था. जिसमे उन्हें अजय को एक मुक्का मारना था. लेकिन उन्हें मारने से पहले शरद काफी घबराये हुए थे. क्योंकि अजय शरद के पसंदीदा अभिनेता है. लेकिन अजय ने फिर उन्हें समझाया की एक्शन फिल्म है तो एक्शन भी करना ही पड़ेगा. अजय के समझाने के बाद ले देकर शरद ने सीन तो पूरा कर लिया. लेकिन अजय के साथ फाइट सीन कर उन्हें कई रातों तक उन्हें नींद नहीं आई.

"फिल्म में कई एक्शन सीन हैं जिसमें मुझे अजय सर को पंच करना था. मेरे लिए अजय सर पर हाथ उठाना के लिए वास्तव में कठिन था. लेकिन, मुझे कहना होगा कि अजय सर एक अद्भुत पेशेवर और एक बेहतरीन इंसान हैं ". "उन्होंने महसूस किया कि मैं हिचकिचा कर रहा था और मुझे कम्फर्टेबल महसूस कराया और सिर्फ मेरी भूमिका पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा. हम बहुत अच्छी तरह से मिलते हैं क्योंकि हमने पहले एक टीवी शो पर काम किया है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi