S M L

Rumor Alert: सनी लियोनी के बाद अब इस पॉर्नस्टार की हो सकती है बिग बॉस में एंट्री

पॉर्न स्टार शांति डायनामाइट 'बिग बॉस' के इस सीजन में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री कर सकती हैं

Updated On: Jun 16, 2018 09:51 PM IST

Rajni Ashish

0
Rumor Alert: सनी लियोनी के बाद अब इस पॉर्नस्टार की हो सकती है बिग बॉस में एंट्री

सलमान खान इन दिनों सोनी टीवी के शो 'दस का दम' को होस्ट करते नजर आ रहे हैं, जिसके बाद जल्द ही वह 'बिग बॉस' के नए सीजन को होस्ट करते दिखेंगे. बिग बॉस सीजन 12 को लेकर कई खबरें आनी शुरू हो गई है. शो को लेकर एक दिलचस्प खबर आ रही है. खबर है कि सनी लियोनी के बाद अब घर में एक और पॉर्नस्टार कदम रख सकती है.

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, पॉर्न स्टार शांति डायनामाइट 'बिग बॉस' के इस सीजन में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री कर सकती हैं. रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि शो से जुड़ी एक खबर सामने आई थी कि इस शो के निर्माता इसे पिछले कई सीजनों से और भी ज्यादा कंट्रोवर्सियल बनाने की तैयारी में है. 'बिग बॉस' के घर में इस बार ड्रग एटिक्ट से लेकर झाड़ फूंक करने वाले बाबा, पॉर्न स्टार्स और पत्रकारों का झुंड नजर आ सकता है.

आपको बता दें शांति डायनामाइट का नाम पिछले कई सीजनों के लिए भी सामने आ चुका था लेकिन हर बार किसी ना किसी कारण से वह शो का हिस्सा नहीं बन पाई. बिग बॉस में जब सनी लियोनी ने एंट्री ली थी तो उनकी जिंदगी में कई बदलाव देखने को मिले थे. यहां तक कि घर में मेहमान के तौर पर आए मशहूर निर्देशक महेश भट्ट ने उन्हें अपनी फिल्म का ऑफर भी दिया था जिसके बाद सनी ने बॉलीवुड में कदम रखा था.

इस बार 'बिग बॉस' में जोड़ियों का थीम देखने को मिलेगा, प्रतियोगी भाई-बहन, बेटी-पिता, दोस्त या कपल किसी भी रुप में हो सकते है. यह भी खबर है कि शो को सलमान के साथ कटरीना कैफ भी होस्ट कर सकती है. इन खबरों के बाद'बिग बॉस' के फैंस काफी बेसब्री से इस सीजन का इंतजार कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi