S M L

OMG : सबके सामने इस एक्टर ने हुमा कुरैशी को कह दिया डायन, गुस्से में शो से चली गईं

एक्टर और डांसर शांतनु महेश्वरी ने शो में हुमा कुरैशी की तारीफ करते हुए कुछ ऐसा कह दिया जिसके कारण हुमा सेट छोड़कर चली गईं

Updated On: Aug 10, 2018 04:08 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG : सबके सामने इस एक्टर ने हुमा कुरैशी को कह दिया डायन, गुस्से में शो से चली गईं

सोनाली बेंद्रे को कैंसर डिटेक्ट होने के बाद उनकी जगह बॉलीवुड की हॉट एंड टैलेंटेड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने टीवी रियलिटी शो 'इंडिया बेस्ट ड्रामेबाज' में जज के तौर पर एंट्री ली थी. हुमा ने शो में आते ही खूब पॉपुलैरिटी बटोर ली हैं. वहीं एबीपी की खबर के मुताबिक हाल ही में सेट पर ऐसा कुछ हुआ कि हुमा कुरैशी वहां से चली गईं. दरअसल, एक्टर और डांसर शांतनु महेश्वरी ने शो में हुमा कुरैशी की तारीफ करते हुए कुछ ऐसा कह दिया जिसके कारण हुमा सेट छोड़कर चली गईं.

दरअसल शांतनु ने हुमा की तारीफ करते हुए कह दिया "मैंने आपकी वजह से 'एक थी डायन' 50 बार देखी. आप उस फिल्म में सुंदर और पूरी डायन लग रही थी." इसके बाद हुमा सेट से छोड़कर चली गई.

शांतनु ने बयान में कहा, "मैं बहुत हैरान था और मुझे कुछ समझ नहीं आया कि क्या हुआ. मुझे लगा मैंने एक जोक सुनाया है लेकिन बाद में हुमा सेट से चली गई और मुझे लगा कि मैंने उनके साथ सही बर्ताव नहीं किया."

उन्होंने कहा, "बाद में उमंग कुमार सर हुमा को सेट पर वापस लेकर आए और मुझे बताया कि उन्होंने, विवेक ओबरॉय सर और हुमा ने मेरे साथ मजाक किया था."

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi