S M L

Shocking: शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता की गाड़ी का एक्सीडेंट, घटना के बाद जमकर हुआ हंगामा, FIR दर्ज

शमिता इन दिनों खतरों के खिलाड़ी-9 में नजर आ रही हैं.जहां उनकी इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है

Updated On: Jan 30, 2019 08:05 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking: शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता की गाड़ी का एक्सीडेंट, घटना के बाद जमकर हुआ हंगामा, FIR दर्ज

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस शमिता शेट्टी को रोड रेज की घटना का शिकार होना पड़ा है. जी हां मुंबई के करीब ठाणे में रात के करीब 1.30 बजे एक्ट्रेस की गाड़ी को एक बाइक ने टक्कर मार दी. खबरों की मानें तो बाइक पर तीन लोग सवार थे. इस घटना के बाद एक्ट्रेस ने राबोदी पुलिस थाने में मामले की FIR दर्ज कराई है. इस टक्कर के बाद बाइकर्स ने शमिता के साथ गाली-गलौज और उनके ड्राइवर के साथ मारपीट भी की.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर की मानें तो अबतक इन तीनों बाइकर्स की पहचान नहीं हो पाई है. लेकिन उस गाड़ी का जरूर पता चल गया है जिससे इस घटना को अंजाम दिया गया था. शमिता शेट्टी के ड्राइवर दर्शन सावंत ने गाड़ी की डिटेल पुलिस को सौंपी थी. ड्राइवर का कहना है कि तीनों ने उसे थप्पड़ मारा और फिर धमकाया. तीनों लड़कों को खिलाफ दारा 279, 323, 504, 506, 427 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

[ यह भी पढ़ें: Good News: फिर लौटेंगे बाबू भैया, राजू और शाम, हेरा-फेरी 3 की तैयारी शुरू, पढ़ें ]

आपको बता दें, शमिता इन दिनों खतरों के खिलाड़ी-9 में नजर आ रही हैं.जहां उनकी इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है. शमिता ने बॉलीवुड में फिल्म मोहब्बतें से अपना डेब्यू किया था. जिसके बाद वो कई बड़ी फिल्मों में नजर आईं थीं. लेकिन अब ऐसा लगता है कि उन्होंने फिल्मों से विदा लेली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi