S M L

Shakeela: रिलीज किया गया फिल्म का फर्स्ट लुक, बेंगलुरु में हो रही है शूटिंग

शकीला एक ऐसी अभिनेत्री रही हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत छोटे रोल से किए और फिर बड़ी सुपरस्टार बन गईं

Updated On: Nov 03, 2018 02:32 PM IST

Arbind Verma

0
Shakeela: रिलीज किया गया फिल्म का फर्स्ट लुक, बेंगलुरु में हो रही है शूटिंग
Loading...

90 के दशक की एडल्ट फिल्म स्टार शकीला की असल जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘शकीला’ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. हालांकि, इस पोस्टर में किसी की तस्वीर दिखाई नहीं दे रही है. फिल्म के पोस्टर में बड़े-बड़े अक्षरों में ‘शकीला’ लिखा गया है और उसकी टैगलाइन में लिखा है ‘नॉट अ पॉर्न स्टार’.

बेंगलुरु में शूट हो रहा है फाइनल शेड्यूल

‘शकीला’ का फाइनल शेड्यूल इन दिनों बेंगलुरु में शूट किया जा रहा है. फिल्म के कास्ट और क्रू ने टैग लाइन के साथ फिल्मके लोगो को लॉन्च किया. इस फिल्म में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ‘शकीला’ के किरदार में नजर आने वाली हैं. कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं, जिनमें ऋचा, शकीला के रूप में बेहद सुंदर नजर आ रही थीं.

शकीला थी कई लोगों के लिए आदर्श

शकीला एक ऐसी अभिनेत्री रही हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत छोटे रोल से किए और फिर बड़ी सुपरस्टार बन गईं. एक वक्त ऐसा भी आया जब जब उनका करियर बुलंदियों पर था, उस वक्त उस जमाने के मेल स्टार्स भी अपनी फिल्में शकीला के साथ रिलीज करने से डरते थे. शकीला उन बारतीय एक्टर्स में से एक हैं, जिनकी फिल्मों को 16 इंटरनेशनल लैंग्वेज में डब किया गया था. शकीला ऐसी कहानियों के लिए आदर्श थीं, जिसमें किरदार की जिंदगी की असफलताओं की वजह से धन-दौलत खोकर वापस फटेहाल अवस्था में आ जाते थे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi