S M L

बायोपिक 'शकीला' से ऋचा चड्ढा की सामने आई पहली झलक

‘शकीला’ को दक्षिण भारतीय फिल्मों का सुपरस्टार कहा जाता है

Arbind Verma Updated On: Jul 27, 2018 03:08 PM IST

0
बायोपिक 'शकीला' से ऋचा चड्ढा की सामने आई पहली झलक

इंद्रजीत लंकेश के जरिए निर्देशित बायोपिक फिल्म 'शकीला' में शकीला की भूमिका निभाने के लिए ऋचा चड्ढा को लिया गया है. ये फिल्म सुपरस्टार हीरोइन शकीला के जीवन के अंदरूनी तथ्यों को उजागर करेगी जिसने दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग पर दो दशकों से ज्यादा समय तक राज किया था.

कर्नाटक में हो रही है शूटिंग

इस अभिनेत्री ने कर्नाटक के एक छोटे-से शहर तीर्थहल्ली में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. केरल की पारंपरिक साड़ी कसवु पट्टू में ऋचा चड्ढा की ‘शकीला’ के रूप में पहली झलक सामने आई है. ऋचा ने कहा, ‘फिल्म की मुख्य चुनौती, हालांकि ये अच्छा भी है, कि कहानी ‘शकीला’ के बचपन के दिनों से लेकर एक लोकप्रिय व्यक्ति बनने तक की यात्रा की पड़ताल करती है. इस तरह उनका लुक, जो कई सालों में तैयार हुआ है और हर गुजरते समय के साथ बदलता भी गया है, उसे पर्दे पर दिखाना एक चुनौतीपूर्ण काम है, लेकिन एक अभिनेत्री के रूप में ये मुझे संतुष्टि भी देता है कि मैं पर्दे पर असली किरदार के साथ आगे बढ़ती हूं. ‘शकीला’ का जीवन अभी भी एक किंवदंती है और जब फिल्म तैयार हो जाती है तो हम उनके जीवन-चरित्र के साथ पूर्ण न्याय करना चाहते हैं.’

839f45e9-df24-47a6-87da-2e7e0260842c

शकीला की जिंदगी से अब तक अंजान रहे हैं लोग

‘शकीला’ को दक्षिण भारतीय फिल्मों का सुपरस्टार कहा जाता है. उन्होंने दो दशकों से भी ज्यादा समय तक साउथ की फिल्मों पर राज किया है. ‘शकीला’ की जिंदगी से जुड़े कई पहलू इस फिल्म के जरिए उजागर होने वाले हैं, जिनके बारे में आज तक लोग नहीं जानते.

fdb9f7a6-c7d2-4124-a285-807454c6d413

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi