S M L

Viral : शाहरुख के टीवी शो का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस शो से करेंगे एसआरके टीवी पर वापसी

शाहरुख का शो 7 दिसंबर से हर रविवार को 7 बजे से टीवी पर प्रसारित होगा

Updated On: Dec 01, 2017 12:08 PM IST

Rajni Ashish

0
Viral : शाहरुख के टीवी शो का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस शो से करेंगे एसआरके टीवी पर वापसी

फिल्म इंडस्ट्री के बादशाह यानी शाहरुख खान अब बहुत जल्द टीवी की दुनिया में वापसी करने जा रहे हैं. बॉलीवुड के ‘किंग खान’ स्टार प्लस के 'टेड टॉक्स इंडिया: नई सोच' शो के साथ टीवी पर फिर से एक बार दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं. अब शो का परमॉम भी आउट हो गया है जो बाहर आते ही विअरल हो रहा है. इस प्रोमो के जरिये ये भी पता चल गया है कि ये शो 7 दिसंबर से हर रविवार को 7 बजे से टीवी पर प्रसारित होगा. आप यहां नीचे शो का प्रोमो देख सकते हैं.

शाहरुख के शो में आएंगे एकता और करण

Are Ekta Kapoor and Karan Johar dating

इस शो में स्पीकर्स अपनी कहानी या विचारों को 18 मिनट या उससे कम में दर्शकों को बताते हुए नजर आएंगे.  शो के कांसेप्ट के आधार पर हर क्षेत्र के किसी खास इंसान की प्रेरणा दायक स्पीच उसकी सोच इस शो का अहम हिस्सा होगी. अब इस यूनिक शो को धमाकेदार बनाने के लिए शाहरूख के साथ इस शो में एकता कपूर और करण जौहर भी नजर आयेंगे. ऐसे में एकता और करण की कंट्रोवर्शियल लाइफ के कई किस्से इस शो के पहले एपिसोड को लाइमलाइट में लाने के लिए काफी है. आपको बता दें कि करण जौहर और एकता एक साथ नहीं बल्कि अलग अलग एपिसोड में दिखाई देंगे. इस शो में शाहरुख अलग-अलग फील्ड से लोगों को लेकर आएंगे. साथ ही अपनी कहानी बताने के लिए उत्साहित करेंगे. आपको बता दें, अभी तक ये फाइनल नही हुआ हैं की इस शो के कुल कितने एपिसोड्स होंगे. लेकिन अगर ये शो दर्शकों के बीच हिट हो जाता हैं तो और भी एपिसोड्स शूट किए जाएंगे. इस शो का सीजन 2 भी लाया जाए सकता है.

रजनीकांत आएंगे शाहरुख के शो में

srk-rajini-story+fb_647_022316114417

खबरों की मानें तो शो के मेकर्स ने 'खुश होना क्यों जरुरी है' विषय पर बात करने के लिए रजनीकांत से संपर्क किया है. शाहरुख खान इस शो के होस्ट हैं, और इस शो में वो लोगों के अनुभव और सफलता की कहानियों को पेश करते दिखाई देंगे। शो की शूटिंग 20 अगस्त को शुरू होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi