Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

शाहरुख को अनुष्का में दिखती है काजोल की छवि

शाहरुख ने मानना है कि अनुष्का की सक्सेस के पीछे वजह उनकी कमाल की एक्टिंग स्किल है

Akash Jaiswal Updated On: Jul 03, 2017 12:35 AM IST

0
शाहरुख को अनुष्का में दिखती है काजोल की छवि

शाहरुख खान को अनुष्का शर्मा उनकी दोस्त और एक्ट्रेस काजोल के सामान लगती हैं.

शाहरुख फिलहाल अपनी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के साथ बिजी हैं. इस फिल्म में वो अनुष्का के साथ काम कर रही हैं. इसके अलवा ये दोनों आनंद एल राय की अनटाइटल फिल्म में भी साथ नजर आएंगे.

अनुष्का के फिल्मी करियर में शाहरुख बहुत अहम हैं. उन्होंने शाहरुख की फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी.

इसके बाद वो दोनों ‘जब तक है जान’ साथ काम कर चुके हैं.

अनुष्का के बारे में बात करते हुए शाहरुख ने कहा कि अनुष्का ने अपने बॉलीवुड के 9 साल के करियर में बेहतरीन प्रदर्शन किया है.

वो एक अच्छी एक्ट्रेस हैं. उनमें सबसे अच्छी बात ये है की वो हमेशा से सीखने को तैयार रहती हैं.

फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ की शूटिंग के समय अनुष्का ने तीन पन्ने के सीन को एक ही शॉट में शूट कर लिया था. ये देखकर शाहुर्ख समझ गए थे की अनुष्का एक अच्छी एक्ट्रेस है.

शाहरुख का मानना है की वो बहोत ऑनेस्ट एक्टिंग करती है और ना के दिखावे की एक्टिंग. वो नैचुरली किसी किरदार को दिल से समझकर निभाती है.

जो उनके दिल को लगता है वो सीन करती है. पर अगर उन्हें नहीं समझ आता है तो वो उसे डिस्कस करती है और ना समझ आने पर वो सवाल भी करती है.

किसी भी डायलाग को मात्र कहने के लिए नहीं कहती बल्की उस किरदार को पूरे डेप्थ के साथ समझकर काम करती है. उनकी ये बात शाहरुख को भाती है.

अपनी इस आदत के चलते वो काजोल के सामान लगती हैं.

शाहरुख अनुष्का के फिल्म प्रोड्यूस करने से भी खुश है. अनुष्का ने ‘फिल्लौरी’, ‘एनएच 10’ और ‘परी’ जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुकी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi