S M L

शाहरुख के खिलाफ केस वापस लेना चाहता है विक्रम

शाहरुख के खिलाफ कोटा रेलवे में केस दर्ज करवाने वाला विक्रम अब केस लड़ना नहीं चाहता

Updated On: Feb 17, 2017 09:05 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
शाहरुख के खिलाफ केस वापस लेना चाहता है विक्रम

दो दिन पहले शाहरुख खान के खिलाफ जीआरपी में केस दर्ज कराने वाला विक्रम सिंह अब केस वापस लेना चाहता है. शाहरुख के खिलाफ कोटा रेलवे स्टेशन पर हंगामा करने और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का केस दर्ज किया गया था. हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक अब विक्रम का मन बदल गया है और वो अपनी शिकायत वापस लेने पर विचार कर रहा है.

अपनी फिल्म रईस का प्रमोशन करने की खातिर 24 जनवरी को शाहरुख मुंबई से अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे. ये ट्रेन जहां जहां रुकी वहां शाहरुख़ ने अपनी फिल्म का प्रमोशन किया. वो लोगों से मिले और उनका अभिवादन किया. वडोदरा रेलवे स्टेशन पर शाहरुख के एक फैन की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी.

SRK_Vadodara

कोटा स्टेशन पर जब ये ट्रेन पहुंची तो वहां शाहरुख के फैंस हजारों की संख्या में पहुंचे थे. विक्रम सिंह ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि उसके फलों के ठेले को भीड़ की वजह से नुकसान हुआ और वो गिर भी पड़ा. कोर्ट ने उसकी शिकायत के बाद शाहरुख के खिलाफ रेलवे एक्ट और दूसरी धाराओं में हंगामा करवाने, आपराधिक षड्यंत्र और पब्लिक प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाने जैसी धाराओं में केस दर्ज करके जांच जीआरपी को सौंप दी थी.

shahrukh khan

रेलवे कोर्ट में अपनी शिकायत में पहले उसने ऐसे आरोप लगाए लेकिन अब विक्रम सिंह का मन बदल गया है. वो अब शाहरुख के खिलाफ केस लड़ना नहीं चाहता. उसका कहना है कि वो अब केस लड़ना नहीं चाहता और अपने वकील से बात करके केस वापस लेने पर विचार कर रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi