S M L

Koffee With Karan 6: क्या करण और शाहरुख के बीच बढ़ गई हैं दूरियां? नहीं जाना चाहते शो पर

करण जौहर काफी लंबे वक्त से शाहरुख खान को अपने शो पर बुला रहे हैं

Updated On: Feb 04, 2019 08:29 AM IST

Arbind Verma

0
Koffee With Karan 6: क्या करण और शाहरुख के बीच बढ़ गई हैं दूरियां? नहीं जाना चाहते शो पर

करण जौहर आए दिन अपने शो ‘कॉफी विद करण’ पर सितारों से जुड़े बड़े-बड़े खुलासे करते रहते हैं. इसके साथ ही इस शो में एक और खास चीज होती है, जिसका लोगों में काफी क्रेज है. दरअसल, इसके हर सीजन में शाहरुख खान एक बार जरूर आते हैं और धमाका करते हैं लेकिन ये पहली बार होगा जब वो इस शो का हिस्सा नहीं होंगे.

शाहरुख नहीं आएंगे करण के शो पर

डेक्कन क्रॉनिकल की ताजा खबर की मानें तो करण जौहर काफी लंबे वक्त से शाहरुख खान को अपने शो पर बुला रहे हैं लेकिन वो जा नहीं रहे. सूत्र ने ये जानकारी दी है कि, ‘करण जौहर अपने दोस्त शाहरुख खान को शो पर बुलाना चाहते हैं लेकिन ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है. शाहरुख खान का करियर काफी वक्त से खराब चल रहा है और वो अपना पूरा ध्यान इस वक्त अपनी फिल्मों पर ही केन्द्रित करना चाहते हैं. साथ ही उनकी हालिया रिलीज फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखाने में नाकामयाब रही थी और उनके पास कोई बड़ी फिल्म नहीं है. ऐसे में उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वो शो पर जाकर क्या बात करेंगे.’

करण और शाहरुख के बीच बढ़ रही हैं दूरियां

सूत्र ने ये भी जानकारी दी है कि पिछले कुछ समय से करण और शाहरुख के बीच लगातार दूरियां बढ़ रही हैं और इसकी वजह करण जौहर की शाहरुख के प्रतिद्वंदियों से नजदीकियां हैं. सूत्र के मुताबिक, करण पिछले काफी समय से सलमान खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन और आमिर खान के साथ नजदकियां बढ़ा रहे हैं, जो शाहरुख को पसंद नहीं आ रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi