S M L

Buzz : एक बार फिर हॉकी के लिए मैदान में उतरेंगे शाहरुख खान, एक्टर ने लिया बड़ा फैसला

चक दे इंड‍िया' की सीक्वल की खबरें चर्चा में थीं. ऐसे में शाहरुख खान ने हॉकी के लिए मैदान में उतरने का फैसला कर लिया है. जी हां ये बात हम नहीं खुद शाहरुख खान ने कही है.

Updated On: Oct 09, 2018 09:18 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : एक बार फिर हॉकी के लिए मैदान में उतरेंगे शाहरुख खान, एक्टर ने लिया बड़ा फैसला

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को खेलों से बड़ा लगाव है. जहां उन्होंने 'चक दे इंडिया’ जैसी बेहतरीन फिल्म में भी काम किया है. तो वहीं दूसरी ओर वो आईपीएल की क्रिकेट टीम के भी मालिक हैं. हाल में उनकी फिल्म ‘चक दे इंड‍िया' की सीक्वल की खबरें चर्चा में थीं. ऐसे में शाहरुख खान ने हॉकी के लिए मैदान में उतरने का फैसला कर लिया है. जी हां ये बात हम नहीं खुद शाहरुख खान ने कही है.

बात ये है कि हाल ही में भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ियों ने शाहरुख खान को मैदान पर आने की दरख्वास्त की थी . मनप्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो बनाया जिसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा ''सर आप तो हॉकी खेल चुके हो. मैं और मेरी पूरी इंडियन टीम तो यह जानती ही है कि आपका दिल हॉकी के लिए धड़कता है. क्या आप हॉकी वर्ल्ड कप 2018 का हिस्सा बनोगे ? क्या आप हमें सपोर्ट करने मैदान में उतरोगे प्लीज दुनिया को भी यह बता दो कि आप का दिल अब भी हॉकी के लिए धड़कता है.'' शाहरुख खान ने भी इस ट्वीट का जवाब लिखा.

शाहरुख खान ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा ''नेकी और पूछ-पूछ? मुझे बोलने की देर है मेरे भाई , मैं कूद कर पहुंच जाऊंगा हॉकी भारत की शान है और मैं अपनी ओर से तुम्हे और अपनी टीम को शुभकामनाएं देता हूं. हम चक दे इंडिया चीयर करेंगे मेरे बारे में सोचने के लिए बहुत शुक्र‍िया और हां, मेरा द‍िल हॉकी के लिए बहुत तेज धड़कता है.''

[ यह भी पढ़ें : Revealed : बॉलीवुड के इस एक्टर के साथ रोमांस करने का सपना देखती हैं काजोल ]

वाकई में शाहरुख खान को खेल से बहुत प्रेम है. और जब वो मैदान पर उतरेंगे तो भारत को जीतने से कोई नहीं रोक पाएगा. जब शाहरुख खान का साथ इस खेल को मिलेगा इसके साथ ही खेल को देश का भी साथ खूब मिलेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi