S M L

Don 3: शाहरुख के साथ पूरी टीम जाएगी मलेशिया, साल के आखिर से शुरू होगी शूटिंग

ये इस सीरीज की आखिरी फिल्म होगी

Updated On: Jan 27, 2019 05:32 PM IST

Arbind Verma

0
Don 3: शाहरुख के साथ पूरी टीम जाएगी मलेशिया, साल के आखिर से शुरू होगी शूटिंग

शाहरुख खान के लिए साल 2018 कुछ खास नहीं रहा है. इस साल रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘जीरो’ बॉक्स ऑफिस पर असफल रही. इस फिल्म में शाहरुख के काम को छोड़कर बाकी सभी कलाकारों की आलोचना हुई लेकिन शाहरुख ने इस असफलता के गम को भूलते हुए अपनी अगली फिल्म पर ध्यान लगा रहे हैं.

 

साल के आखिर से शुरू होगी डॉन 3’ की शूटिंग

शाहरुख खान जल्द ही ‘डॉन 3’ में नजर आएंगे. ये इस सीरीज की आखिरी फिल्म होगी. आखिरी फिल्म होने की वजह से मेकर्स भी इस फिल्म को उसी अंदाज में तैयार कर रहे हैं. इस फिल्म का नाम ‘डॉन-द फाइनल चैप्टर’ होगा. लेकिन एक और बड़ी खबर इस फिल्म से जुड़ी हुई सामने आ रही है. खबर के मुताबिक, अभी भी इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है. इस बीच फिल्म के निर्देशक अपनी खेल पर आधारित फिल्म ‘तूफान’ पर काम करेंगे. शाहरुख भी तब तक इंडियन प्रीमियर लीग में बिजी रहेंगे. इसकी वजह से फिल्म ‘डॉन 3’ की शूटिंग इस साल के आखिर और साल 2020 के शुरुआत में करने की योजना बना रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी टीम मलेशिया जाएगी.

नहीं आएंगे सारे जहां से अच्छा में नजर

हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि शाहरुख खान, राकेश शर्मा की बायोपिक ‘सारे जहां से अच्छा’ की शूटिंग के बाद ही ‘डॉन 3’ की शूटिंग करेंगे. लेकिन फिर खबर ये आई कि शाहरुख ने इस फिल्म से अपना नाम वापस ले लिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi