S M L

पहली बार इस बायोपिक में नजर आएंगे शाहरुख खान, कर रहे हैं ये बड़ी तैयारी

'जीरो' के बाद किंग खान जल्‍द ही बायोपिक फिल्‍म 'सैल्यूट' में नजर आएंगे.

Updated On: Sep 16, 2018 08:06 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
पहली बार इस बायोपिक में नजर आएंगे शाहरुख खान, कर रहे हैं ये बड़ी तैयारी

बॉलीवुड सुपरस्‍टार किंग खान इन दिनों जहां अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'जीरो' की शूटिंग को लेकर व्‍यस्‍त चल रहे हैं. वहीं उनके फैंस को एक और शानदार खुशखबरी मिलने जा रही है. आपको बता दें कि 'जीरो' के बाद किंग खान जल्‍द ही बायोपिक फिल्‍म 'सैल्यूट' में नजर आएंगे. बता दें कि शाहरुख खान पहली बार बायोपिक फिल्म में काम करने जा रहे हैं. यह फिल्म अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर आधारित बायोपिक है.

फिल्म को सिद्धार्थ रॉय कपूर डायरेक्ट करने जा रहे हैं. फिल्म की शूटिंग के लिए तैयारियां शुरू हो गई हैं. फिल्म अगले साल 2019 में सिनेमाघरों में आएगी. राकेश शर्मा इंडियन एयरफोर्स में पायलट थे, जो दो अप्रैल 1984 को रॉकेट सोयूज टी-11 में कुछ सोवियत यात्रियों के साथ अंतरिक्ष में गए थे.

बता दें कि शाहरुख की फिल्म 'जीरो' की शूटिंग कर चुके हैं और फिल्म के वीएफएक्स पर काम चल रहा है. बताया जा रहा है कि फिल्म के वीएफएक्स पर आधा काम हो चुका है. फिल्म 'जीरो' इसी साल दिसंबर के महिने में रिलीज होगी. इस फिल्म में शाहरुख एक बौने के रूप में दिखाई देंगे. आनंद एल राय की इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी अहम भूमिका नजर आएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi