S M L

इस फिल्म के पूरा होने के बाद ही शाहरुख शुरू करेंगे ‘डॉन 3’ की शूटिंग, जानकारी आई सामने

शाहरुख और फरहान ने फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल कर ली है

Updated On: Jan 22, 2019 10:34 AM IST

Arbind Verma

0
इस फिल्म के पूरा होने के बाद ही शाहरुख शुरू करेंगे ‘डॉन 3’ की शूटिंग, जानकारी आई सामने

शाहरुख खान की हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘जीरो’ तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन बावजूद इसके शाहरुख की फिल्म के लिए लोग अभी से ही इंतजार कर रहे हैं. शाहरुख खान जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘डॉन 3’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. लेकिन इस फिल्म से जुड़ी एक अहम जानकारी सामने आ रही है.

अभी नहीं करेंगे डॉन 3’ की शूटिंग

हाल ही में ये खबर आई थी कि शाहरुख खान ने राकेश शर्मा की बायोपिक से हाथ खींच लिया है लेकिन लगता है वो सारी खबरें फेक थीं. सामने आ रही रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि वो राकेश शर्मा की बायोपिक कर रहे हैं और इसकी शूटिंग खत्म होने के बाद ही वो ‘डॉन 3’ की शूटिंग शुरू करेंगे. ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का नाम ‘डॉन 3- द फाइनल चैप्टर’ रखा जा रहा है. ये ‘डॉन’ सीरीज की तीसरी और आखिरी फिल्म होगी.

फरहान ने कर ली है स्क्रिप्ट फाइनल

फिल्म से जुड़े सूत्र ने एक पोर्टल को जानकारी दी है कि, ‘शाहरुख और फरहान ने फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल कर ली है. डॉन सीरीज की आखिरी फिल्म में दर्शकों को धमाकेदार एक्शन दे खने को मिलेगा. फिल्म के निर्माताओं ने ये फैसला किया है कि इस सीरीज को ज्यादा न खींचते हुए इस बार आखिरी चैप्टर को रिलीज किया जाए. फिल्म का क्लाइमेक्स भी काफी धमाकेदार होने वाला है, जिसे देखने के बाद दर्शक भी चौंक जाएंगे.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi