S M L

‘जीरो’ के बाद शाहरुख फिर से बनने वाले हैं ‘रईस’? ऐसी है प्लानिंग

शाहरुख खान बहुत जल्द आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में नजर आने वाले हैं

Updated On: Jul 30, 2018 02:15 PM IST

Arbind Verma

0
‘जीरो’ के बाद शाहरुख फिर से बनने वाले हैं ‘रईस’? ऐसी है प्लानिंग

शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन किया था, ये फिल्म साल 2017 में ही आई थी. ‘रईस’ की सफलता से खुश निर्माता इसके सीक्वल की प्लानिंग कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले भी ये खबर सामने आई थी जिसमें ऐसा कहा गया था. अब फिर से वही सुगबुगाहट हो रही है.

क्या बनेगा रईस का सीक्वल?

खबरों के मुताबिक, ‘रईस’ की सफलता के बाद एक बार फिर से शाहरुख खान और राहुल इसके सीक्वल के लिए साथ आने वाले हैं. लेकिन इस फिल्म की कहानी उस फिल्म से बिल्कुल जुदा होगी. इस फिल्म में तुकाराम नामक किरदार नजर आएगा, जो कि एक अग्निशामक पुलिस होता है. ये फिल्म एक पिता और बेटे पर आधारित होगी. निर्देशक राहुल ढोलकिया ने बताया कि, ‘मैं तुकाराम नाम के एक शख्स पर फिल्म बना रहा हूं, जो कि 40 का उम्र पार कर गया है. फिलहाल हम इस फिल्म के टाइटल और स्टारकास्ट पर काम कर रहे हैं. फिल्म को लेकर हम काफी उत्साहित हैं.’

जीरो में नजर आएंगे शाहरुख

आपको बता दें कि, शाहरुख खान बहुत जल्द आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वो एक बौने इंसान का किरदार निभा रहे हैं. कुछ दिनों पहले इस फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया था. इस फिल्म में शाहरुख के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi