S M L

छोटे पर्दे पर जल्द लौट रहे हैं शाहरुख खान, दुनिया को बताएंगे फिर से अनोखी कहानी

इसी साल अप्रैल में ‘टेड’ ने अनाउंस किया था कि इस शो के तीन और सीजन आएंगे

Updated On: Aug 16, 2018 04:47 PM IST

Arbind Verma

0
छोटे पर्दे पर जल्द लौट रहे हैं शाहरुख खान, दुनिया को बताएंगे फिर से अनोखी कहानी

शाहरुख खान ने कुछ वक्त पहले ही पॉपुलर शो ‘टेड टॉक्स इंडिया’ को होस्ट किया था, जो काफी चर्चित रहा. इसके दूसरे सीजन के आने की बात काफी वक्त पहले से ही चल रही थी और शाहरुख के फैंस इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन अब ये इंतजार खत्म होने वाला है.

दिसंबर में आएगा टेड टॉक्स इंडिया

कुछ वक्त पहले ये खबरें सामने आ रही थीं कि शाहरुख खान के जरिए होस्ट किया जाने वाला शो ‘टेड टॉक्स इंडिया’ इस साल नहीं आएगा लेकिन कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया कि शाहरुख इसी साल इस शो को लेकर फिर से आ रहे हैं. एक सूत्र ने डीएनए से कहा है कि, ‘इस शो को नवंबर में शूट किया जाएगा और दिसंबर में इसे ऑन एयर किया जाएगा.’ आपको बता दें कि, पिछले साल इस शो को अगस्त में शूट किया गया था और दिसंबर में ऑन एयर किया गया था.

उसी चैनल पर होगा टेलेकास्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, शाहरुख खान का शो ‘टेड टॉक्स इंडिया’ उसी चैनल पर दिखाया जाएगा. पहला शो उतनी टीआरपी हासिल नहीं कर पाया था क्योंकि इसके आइडियाज बहुत ही यूनिक थे. इसी साल अप्रैल में ‘टेड’ ने अनाउंस किया था कि इस शो के तीन और सीजन आएंगे. शाहरुख इस शो को शूट करने के लिए भी तैयार हो गए हैं. इस बार के शो में आपको 8-10 एपिसोड देखने को मिल सकते हैं. सूत्र ऐसी भी जानकारी दे रहे हैं कि म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान इस शो में एक मोटिवेशनल स्पीकर के तौर पर नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi