S M L

शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने दिल्ली के एक बार को किया डिजाइन, जानें इसकी खूबियां

गौरी खान को इंटीरियर डेकोरेटर का काम बहुत पसंद है

Arbind Verma Updated On: Mar 10, 2018 08:13 PM IST

0
शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने दिल्ली के एक बार को किया डिजाइन, जानें इसकी खूबियां

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने एक बार का इंटीरियर डेकोरेट किया है जिसे लेकर वो सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्होंने दिल्ली में एक बार को डिजाइन किया है और इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. साथ ही उन्होंने इसका वीडियो भी यहां शेयर किया है.

गौरी खान ने किया रेस्टोरेंट का इंटीरियर डिजाइन

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने दिल्ली में सीवास एल्केमी के नाम से एक रेस्टोरेंट का इंटीरियर डिजाइन किया है. जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस रेस्टोरेंट की खास बात ये है कि गौरी खान ने इस बार को 1,800 बोतल की मदद से इसे डेकोरेट किया है. सोशल मीडिया पर तस्वीर के अलावा उन्होंने दो अलग-अलग वीडियो भी पोस्ट किए हैं जिनमें रेस्टोरेंट के बारे में वो बता रही हैं.

इससे पहले भी कर चुकी हैं ऐसे काम

गौरी खान को इंटीरियर डेकोरेटर का काम बहुत पसंद है जिसके तहत उन्होंने इस रेस्टोरेंट को डिजाइन तो किया ही बल्कि वो इससे पहले भी ऐसे काम करती रही हैं. उन्होंने कुछ दिनों पहले ही बांद्रा के एक रेस्टोरेंट ‘अर्थ’ को भी डिजाइन किया था. साथ ही रणबीर कपूर और करण जौहर समेत कई सेलिब्रिटीज के घर भी गौरी डिजाइन कर चुकी हैं. इसके अलावा गौरी ने टिस्वा ल्यूमिनरीज के डिजाइन्स भी खुद ही क्रिएट किए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi