S M L

'रईस' के प्रमोशन में 'प्रभु' की रेल से सफर करेंगे शाहरुख खान

फिल्म रईस के प्रमोशन के लिए मुंबई-दिल्ली के बीच ट्रेन से जाएंगे शाहरुख़

Updated On: Jan 22, 2017 07:42 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
'रईस' के प्रमोशन में 'प्रभु' की रेल से सफर करेंगे शाहरुख खान

शाहरुख खान को काफी बार फोटोज में आपने एयरपोर्ट पर आते-जाते देखा होगा. खबर है कि अब शाहरुख ट्रेन से यात्रा करेंगे. ऐसा वो अपनी आने वाली फिल्म 'रईस' के प्रमोशन के लिए करेंगे. ये सफर मुंबई से दिल्ली तक का होगा.

अब तक शाहरुख़ को सिर्फ फिल्मों में ही ट्रेन से यात्रा करते देखा गया है. उनकी मशहूर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में तो वो काजोल को ट्रेन से अपने साथ दुल्हनियां बनाने ले जाते हैं.

'दिल से' में शाहरुख ने ट्रेन की छत पर ही छैंया-छैंया किया था. 'स्वदेश' से लेकर 'चेन्नई एक्सप्रेस' तक कई फिल्मों में शाहरुख ने फिल्मी ट्रेन का सफर खूब तय किया है.

'रईस' के प्रमोशन के लिए शाहरुख छोटे शहरों से कनेक्ट होना चाह रहे हैं. एक ही दिन में इतने सारे शहरों में प्रमोशन करना मुश्किल होता है. ट्रेन के सफर में जिन-जिन शहरों में ट्रेन रुकेगी वहां से लेकर ट्रेन में यात्रा करने वाले सैकड़ों लोगों तक इस सफर के जरिए शाहरुख अपनी पहुंच बना लेंगे.

'रईस' शाहरुख की फिल्म एक्शन थ्रिलर है. इस फिल्म के दर्शक ज्यादातर सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों के हैं. ऐसे में छोटे शहरों तक शाहरुख की फिल्म का प्रमोशन सफर के जरिए ज्यादा लोगों तक पहुंचेगा.

ranbir kapoor, deepika

ट्रेन में तमाशा का प्रमोशन करते रणबीर-दीपिका साथ में हैं इम्तियाज अली

ट्रेन में चले थे रणबीर-दीपिका

इससे पहले फिल्म 'तमाशा' के प्रमोशन के लिए दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ट्रेन से यात्रा कर चुके हैं. उन्होंने भी मुंबई से दिल्ली की राजधानी ट्रेन से यात्रा की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi