S M L

VIDEO: सस्ती कार में बैठकर शाहरुख ने पाई 'ममता'

पैर छूते दिखाई दिए किंग खान, सोशल मीडिया पर हुआ वीडियो वायरल

Arbind Verma Updated On: Nov 17, 2017 04:27 PM IST

0
VIDEO: सस्ती कार में बैठकर शाहरुख ने पाई 'ममता'

23वें कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान बतौर चीफ गेस्ट पहुंचे लेकिन पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री खुद उन्हें छोड़ने एयरपोर्ट तक गईं. ये बड़ी बात है कि किसी सूबे की मुखिया किसी इंसान को एयरपोर्ट तक छोड़ने जाएं. इसमें एक और बड़ी बात ये है कि शाहरुख ने ममता बनर्जी के पांव छुए और उनका आशीर्वाद लिया और शाहरुख की ये ताजातरीन तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

शाहरुख, ममता बनर्जी को अपनी बहन की तरह मानते हैं. शाहरुख बड़ी-बड़ी कारों में बैठने के आदी हैं लेकिन बात जब दीदी यानि बंगाल की मुखिया की हो तो वो उनकी सैंट्रो कार में बैठने से भी नहीं हिचकते. शाहरुख, ममता की सैंट्रो कार में ही बैठकर एयरपोर्ट तक पहुंचे. वैसे भी शाहरूख को पश्चिम बंगाल का ब्रांड एंबेसेडर भी बनाया गया है.

DORz0_GUMAAjJ5K123

आपको बता दें कि कोलकाता में हुए इस फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान के अलावा महेश भट्ट, काजोल और अमिताभ बच्चन भी पहुंचे थे. हालांकि शाहरूख इस फेस्टिवल में कुछ ही घंटे के लिए रुके. लेकिन जो भी सबके सामने हुआ वो मीडिया के कैमरे में कैद हो गया और उतनी ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया.

DOR0A2XV4AE7XlF123

अगर शाहरुख की फिल्मों की बात करें तो वो फिलहाल आनंद एल रॉय की फिल्म में दिखाई देंगे जिसमें उनके साथ होंगी कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा जो इससे पहले ‘जब तक है जान’ में शाहरुख के साथ नजर आई थीं. इस फिल्म में शाहरुख एक बौने इंसान का किरदार प्ले कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi