S M L

शाहरुख खान ने तैयार किया 'जीरो' के प्रमोशन का प्लान, इस तरह से प्रोमोट करेंगे अपनी फिल्म

अपनी नाकाम फिल्मों के बाद एक बड़ी हिट की खोज में हैं अभिनेता शाहरुख खान, आगामी फिल्म जीरो के प्रमोशन के लिए तैयार किया बड़ा प्लान

Ankur Tripathi Updated On: Aug 08, 2018 06:28 PM IST

0
शाहरुख खान ने तैयार किया 'जीरो' के प्रमोशन का प्लान, इस तरह से प्रोमोट करेंगे अपनी फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान बहुत जल्द अपनी फिल्म 'जीरो' में नजर आएंगे . माना जा रहा है शाहरुख की ये फिल्म उनके जीवन की सबसे बड़ी फिल्म होगी . हाल ही में ईद के मौके पर शाहरुख ने ईदी के तौर पर अपने फैन्स के लिए फिल्म 'जीरो' का दूसरा टीजर रिलीज किया था . फिल्म के टीजर में छोटे कद के शाहरुख , सलमान खान के साथ डांस करते नजर आए थे . जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया . लेकिन अब फिल्म के प्रचार को लेकर फिल्म के पूरी टीम ने एक बड़ा प्लान तैयार किया है .

बॉलीवुड लाइफ वेबसाइट की ख़बर के अनुसार शाहरुख खान अपनी फिल्म जीरो का प्रमोशन देश में तो करेंगे ही इसके साथ ही शाहरुख अपनी फिल्म का प्रमोशन विदेश में भी करेंगे . यह बात तो सब ही जानते हैं कि शाहरुख अपनी फिल्मों का प्रमोशन बहुत ध्यान से करते हैं. जिस वजह से इस बार वो विदेश में भी अपनी फिल्म का प्रमोशन करेंगे. आपको बता दें, इस वक़्त फिल्म जीरो का पोस्ट प्रोडक्शन चल रहा है .

[ यह भी पढ़ें : अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर करुणानिधि को दी श्रद्धांजलि, इमोशनल संदेश लिख साझा की यादें ]

शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' में शाहरुख खान के अलावा कटरीना कैफ , अनुष्का शर्मा , मुख्य भूमिका में नजर आएंगी साथ ही काजोल , श्रीदेवी , करिश्मा कपूर जैसे कई और कलाकार फिल्म में गेस्ट अपीरियंस देते नजर आएंगे . इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं .

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi