S M L

शाहरुख के बेटे आर्यन खान का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, खुद ही दी जानकारी

शाहरुख खान के परिवार का हर एक सदस्य हमेशा से लाइम लाइट में ही रहता है

Updated On: Jan 23, 2019 10:20 AM IST

Arbind Verma

0
शाहरुख के बेटे आर्यन खान का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, खुद ही दी जानकारी

शाहरुख खान के परिवार का हर एक सदस्य हमेशा से लाइम लाइट में ही रहता है. और इनमें से सबसे ज्यादा दो लोग हैं पहला बेटा आर्यन खान और दूसरी बेटी सुहाना खान. आर्यन खान को लेकर कई बार ये खबरें सामने आईं कि वो जल्द ही करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं. लेकिन फिलहाल तो आर्यन खान से जुड़ी एक बुरी खबर आ रही है.

आर्यन खान का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जितने फेमस हैं, उससे भी ज्यादा वो सोशल मीडिया पर फेमस हैं. लेकिन अब खबर ये आ रही है कि उनका फेसबुक अकाउंट किसी ने हैक कर लिया है. इसकी जानकारी भी खुद आर्यन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है. आर्यन ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा कि उनका फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है और इस पर कुछ भी नजर आए तो प्लीज उसे इग्नोर करें. आर्यन ने लिखा कि, ‘फेसबुक हैक हो चुका है, प्लीज इस पर कुछ भी नजरअंदाज करें.’

Aryan Khan

करण जौहर के प्रोडक्शन से करेंगे डेब्यू

आर्यन खान फिल्मों में काम करना चाहते हैं और ये बात तकरीबन सभी को पता ही है. करण जौहर भी ये ऐलान कर चुके हैं कि आर्यन खान के डेब्यू में वो बड़ा हिस्सा निभाएंगे. हालांकि, शाहरुख ने कुछ दिनों पहले ये कहा था कि आर्यन खान एक एक्टर के तौर पर नहीं बल्कि एक डायरेक्टर के तौर पर अपना करियर बनाना चाहते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi