S M L

शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन और श्रीदेवी की बेटी खुशी के पीछे दौड़ी गरीब बच्ची, स्टार किड्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

आर्यान खान और खुशी कपूर से जब गरीब बच्ची ने मांगे पैसे तो कुछ इस तरह से स्टार किड्स ने दिया रिएक्शन देखिए खास वीडियो

Ankur Tripathi Updated On: Aug 07, 2018 03:10 PM IST

0
शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन और श्रीदेवी की बेटी खुशी के पीछे दौड़ी गरीब बच्ची, स्टार किड्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान बॉलीवुड में महशूर हैं . भले ही यह स्टार किड विदेश में रह कर अपनी पढाई पूरी कर रहा हो . लेकिन इन्हें बॉलीवुड की लाइमलाइट में रहना बखूबी आता है . हाल ही में फ्रेंडशिप डे के मौके पर आर्यन खान अपने कुछ खास दोस्तों के साथ पार्टी करने मुंबई के महशूर होटल पहुंचे .जहां आर्यन के अलावा दिवगत अदाकारा श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर , संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर, सोहेल खान के बेटे निर्वाण खान समेत कई स्टार किड्स शामिल हुए .इस जश्न को देखते हुए यहां मीडिया और फैन्स भी दिखाई दिए . जैसे ही यह स्टार किड्स पार्टी से बाहर आए , वहां खड़ी गरीब बच्ची इनसे पैसे मांगती नजर आई . जिसके बाद क्या हुआ आप इस वीडियो में देखिए .

शाहरुख़ के बेटे आर्यन जैसे ही बाहर आए वहां खड़ी गरीब बच्ची उनके पीछे दौड़ पड़ती है . बच्ची को देख आर्यन अपनी जेब टटोलते हैं . जबतक आर्यन अपनी जेब से कुछ निकाल पाते एक व्यक्ति बच्ची को पीछे से कुछ पैसे पकड़ा देता है .

[ यह भी पढ़ें : बॉयफ्रेंड निक के साथ अपनी सगाई की खबरों को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान ]

आर्यन के बाद इस पार्टी से खुशी कपूर बाहर आती हैं . वो बच्ची अब खुशी से कुछ पैसे मांगते हुए ख़ुशी की तारीफ़ करती है, लेकिन खुशी से उसे पैसे तो नहीं मिलते लेकिन खुशी उसे देखकर मुस्कुरा देती हैं .

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi