S M L

शाहरुख ने सोशल मीडिया पर किया एक दिलचस्प वीडियो शेयर, रहस्यमयी महिला से की मुलाकात

शाहरुख खान इन दिनों किसी फिल्म में तो नजर नहीं आ रहे लेकिन वो घूमने फिरने में जरूर बिजी हैं

Updated On: Mar 12, 2019 03:43 PM IST

Arbind Verma

0
शाहरुख ने सोशल मीडिया पर किया एक दिलचस्प वीडियो शेयर, रहस्यमयी महिला से की मुलाकात

शाहरुख खान इन दिनों किसी फिल्म में तो नजर नहीं आ रहे लेकिन वो घूमने फिरने में जरूर बिजी हैं. हाल ही में किंग खान अपने पसंदीदा शहर दुबई में एक मिस्ट्री वुमन से मिलने के बाद एख रोमांचक खोज के अपने अनुभव को वीडियो के जरिए साझा किया है.

शाहरुख ने किया वीडियो शेयर

शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सौक मदीनात के इर्द-गिर्द घूम रहे हैं. इस दौरान उनकी मुलाकात एक रहस्यमयी महिला से होती है, जो उन्हें एक बंद बॉक्स देती है. बॉक्स मिलने के बाद वो शहर के छिपे हुए रत्नों की खोज करने की तरफ दौड़ पड़ते हैं. शाहरुख खान वीडियो में कह रहे हैं कि, ‘मैं सौक मदीनात में अपने दिन के मजे ले रहा था. एक महिला मेरे पास आई और उसने कहा कि हदिया मिन दुबई, इक्ताशिफहा. उन्होंने वीडियो क शीर्षक दिया, दुबई में छुट्टियां रोमांच से भरी हुई. मेरे साथ शामिल होइए क्योंकि मैं लौट रहा हूं अपने पसंदीदा शहर, लेकिन इस बार एक रोमांचक खोज पर.’

बीमाईगेस्ट के अभियान का हिस्सा है वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ये वीडियो दुबई पर्यटन ‘बीमाईगेस्ट’ अभियान का एक हिस्सा है, जिसका मकसद लोगों को अपने दोस्तों और परिवार के साथ दुबई की यात्रा करने के लिए कई रोचक वजहों को बताना है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi