S M L

मलाला युसुफजई से मिलने के लिए शाहरुख खान ने कही बड़ी बात, ये रहा सबूत

सुपरस्‍टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी बहुप्र‍तीक्ष‍ित फिल्‍म जीरो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.

Updated On: Oct 08, 2018 07:00 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
मलाला युसुफजई से मिलने के लिए शाहरुख खान ने कही बड़ी बात, ये रहा सबूत

बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी बहुप्र‍तीक्ष‍ित फिल्‍म जीरो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वहीं हाल ही में शाहरुख खान को ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में छात्रों को संबोधित करने के लिए आमंत्रित किया गया है. इस खबर की जानकारी खुद ऑक्‍सफोर्ड के प्रिंसिपल ने ट्वीट कर सबके साथ शेयर की है. बता दें, इस ट्वीट को अपने चाहने वालों के साथ शेयर करते हुए नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई ने शाहरुख खान के प्रति अपनी कृतज्ञता व्‍यक्‍त की है.

मलाला के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए शाहरुख ने कहा, '' मै निश्चित तौर पर आपसे मिलना चा‍हूंगा, यह मेरा सौभाग्‍य है। मेरी टीम से इस मीटिंग को जल्‍द से जल्‍द शेड्यूल करेगी.'' गौरतलब है कि मलाला ऑक्सफोर्ड में ही पढ़ाई कर रही हैं.

बता दें, मलाला बॉलीवुड के गाने और फिल्में पसंद करती है. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में मलाला ने बताया था कि उन्हें शाहरुख खान में एक तरह का जादू है और वो जो भी करते हैं वो एकदम परफेक्ट होता है. उन्‍होंने शाहरुख की जितनी भी फिल्में देखी हैं वो सभी उन्हें पसंद हैं. शाहरुख की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ मलाला की फेवरेट फिल्म है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi