S M L

VIDEO : शाहरुख खान ने किया शॉकिंग खुलासा- सलमान की गर्लफ्रेंड्स के चक्कर में की उनसे दोस्ती

शाहरुख ने मजाक में सलमान के सामने ये कह दिया कि उन्होंने तो सलमान से इसलिए दोस्ती की है ताकि उनकी बची हुई गर्लफ्रेंड्स का वो ध्यान रख सकें

Updated On: Sep 07, 2018 02:21 PM IST

Rajni Ashish

0
VIDEO : शाहरुख खान ने किया शॉकिंग खुलासा- सलमान की गर्लफ्रेंड्स के चक्कर में की उनसे दोस्ती

सलमान और शाहरुख की दोस्ती से हर कोई वाकिफ है. बीच में एक वक्त ऐसा भी आया था जब ये दोनों एक दूसरे से बातचीत नहीं करते थे. लेकिन तब भी इन दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ कभी भी भला बुरा नहीं कहा. और अब एक बार फिर बॉलीवुड के ये करण-अर्जुन एक हो गए हैं. सलमान ने हाल ही में शाहरुख को अपने शो 'दस का दम' के फिनाले पर आमंत्रित किया जहां दोनों ने खूब मस्ती की. अब रोमांस के बादशाह शाहरुख खान ने सलमान खान से दोस्ती करने के कारण का खुलासा किया है. इस खुलासे से शाहरुख और सलमान दोनों के फैंस को झटका लग सकता है. दरअसल शाहरुख ने मजाक में सलमान के सामने ये कह दिया कि उन्होंने तो सलमान से इसलिए दोस्ती की है ताकि उनकी बची हुई गर्लफ्रेंड्स का वो ध्यान रख सकें. अब रोमांस के बादशाह शाहरुख खान ने सलमान खान से दोस्ती करने के कारण का खुलासा किया है. इस खुलासे से शाहरुख और सलमान दोनों के फैंस को झटका लग सकता है. दरअसल शाहरुख ने मजाक में सलमान के सामने ये कह दिया कि उन्होंने तो सलमान से इसलिए दोस्ती की है ताकि उनकी बची हुई गर्लफ्रेंड्स का वो ध्यान रख सकें. आप भी देखिए शाहरुख सलमान का ये मस्ती भरा अंदाज.

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

इस मौके पर शाहरुख ने सलमान के पिता सलीम खान की तारीफ़ करते हुए एक बड़ा खुलासा किया.शाहरुख ने कहा, " जब मैं पहली बार एक स्ट्रगलर के तौर मुंबई आया था, उस वक्त मैं सलमान खान के यहां खाना खाता था जहां सलीम खान जी मेरा बहुत ख्याल रखते थे. यह इन्हीं लोगों के कारण है कि मैं 'शाहरुख खान' बन सका. मैं इस शो पर सिर्फ सलमान के कारण आया और हूं और वह मुझे जहां जाने को कहेंगे, मैं चला जाऊंगा."

इतना ही शो में शो पर उस हंसी और ठहाकों का दौर शुरू हो गया जब पॉपुलर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अमिताभ बच्चन के गेटअप में सलमान और शाहरुख के साथ 'केबीसी' का गेम प्रस्तुत करने आ पहुंचे. इसके बाद तो सेट पर सभी हंसते-हंसते लोट-पोट हो गए. आप भी देखिए ये वीडियो और सुनील की कॉमेडी का लुत्फ़ उठाइये.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi