S M L

Revealed: शाहरुख खान ने अब तक नहीं देखी अपनी डेब्यू फिल्म 'दीवाना', खुद बताई वजह

शाहरुख का कहना है कि वो जानते हैं कि 'दीवाना' ने उन्हें असली पहचान दिलाई लेकिन फिर भी उन्होंने ये फिल्म नहीं देखी है

Updated On: Feb 07, 2019 06:35 PM IST

Ankur Tripathi

0
Revealed: शाहरुख खान ने अब तक नहीं देखी अपनी डेब्यू फिल्म 'दीवाना', खुद बताई वजह

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान हाल ही में अपनी फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल तो नहीं दिखा पाई थी. जिसके बाद अब खबर है कि शाहरुख खान फिर से स्क्रिप्ट पढ़ना शुरू कर चुके हैं. हाल ही में शाहरुख ने एक इंटरव्यू में एक हैरान कर देने वाली बात कही है. एक्टर ने बताया कि वो उन फिल्मों को नहीं देखते हैं. जिन फिल्मों को शूटिंग में उन्हें मजा नहीं आता.

View this post on Instagram

No reason..no information...nothing to share, just ‘feeling good about life after a bath’ selfie...

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

शाहरुख खान का कहना है कि उन्होंने अबतक अपनी डेब्यू फिल्म खुद नहीं देखी है. आपको बता दें शाहरुख की डेब्यू फिल्म 'दीवाना' थी. शाहरुख ने आगे बताया कि जिन फिल्मों को शूट करने के दौरान उन्हें मजा नहीं आता वो उन फिल्मों को देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं.

[ यह भी पढ़ें: Shocking: सी फूड खाने से सोनू निगम की बिगड़ी तबीयत, सिंगर की तस्वीरें आपके होश उड़ा देंगी ]

एक्टर ने आगे कहा '' मैं उस फिल्म को देखना चाहता हूं, वो फिल्म मुझे याद दिलाएगी की उस फिल्म का बनने की प्रक्रिया कुछ अच्छी नहीं थी.'' किंग खान ने अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए कहा कि '' मैं अपनी फिल्म के लिए बहुत मन लगाकर काम करता हूं. इस वजह से मैं अपनी फिल्म की शूटिंग के समय को एन्जॉय करना चाहता हूं. लेकिन फिल्म 'दीवाना' मेरे लिए एक कमाल की फिल्म साबित हुई जिसने मुझे अपनी असली पहचान दिलाई. लेकिन फिल्म का निर्माण का वक्त कुछ खास नहीं था. इस वजह से अभी तक मैंने 'दीवाना' देखी नही है''

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi